रोमांस

बिस्तर पर अपने पार्ट्नर को चिढ़ाना ,एक बेहतरीन कला है. जो दम्पत्ति इस कला में पारंगत होते है  उन्हें, सेक्स की ख़ुशियाँ हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि आपकी अदाओं को देखकर आपके पार्ट्नर को अपने क़दम आगे बढ़ाने ही पड़ते हैं.हो सकता है आप इस कला में माहिर हों,यदि नहीं तो,प्रस्तुत हैं कुछ तरीक़े जो आपको भी इस कला में माहिर बना देंगे-

1-ज़रा तड़पाएँ– अपने पार्ट्नर को चिढ़ाने से ज़्यादा मज़ेदार और कुछ नहीं हो सकता.यह काफ़ी रोमांचक होता है,जब आपका पार्ट्नर आपको पाने की चाहत में आगे बढ़ता है और आप उससे दूर हट जाते हैं.तड़प के बाद जो चीज़ मिलती है उसको पाने का आनंद ही कुछ अलग होता है.

2-थोड़ी सी शरारत भी है ज़रूरी– जब कभी साथ वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिले,फिर चाहे वो टीवी देखने का समय हो या पार्टी,अपने पार्ट्नर को बताएँ कि अख़िर आप चाहते क्या हैं? यह सुनकर उसके दिल में,आपके लिए चाहत और बढ़ जाएगी.अगर बोल न सकें तो मैसेज और चैटिग से भी अपनी बात कही जा सकती है.

3-आपके बाल करें कमाल– अगर आपके बाल लंबे हैं तो उसे अपने साथी के सामने खोलकर रखें,यह बेहद कामुक संदेश है.आपका पार्ट्नर समझ जाएगा कि आपकी चाहत क्या है?यदि घुंघराले हैं तो अपने बालों से ख़ुद ही खेलना शुरू करें.

4-उसे सरप्राइज़ करें– रात को बिस्तर पर पहुँचने के बाद अपने साथी को कोई ऐसा सरप्राइज़ दें कि वो बात ,उसका इंतज़ार मुश्किल बना दे और आपका पार्ट्नर तुरंत रोमांटिक मूड में आ जाये. मसलन कोई नयी धुन गुनगुनाएँ,या नए फ़ैशन की नाइट ड्रेस पहने.

5-उनकी मौजूदगी में कपड़े बदलें-अपने बेडरूम में पहुँचकर अगर आप कपड़े बदलने का प्रयास करते हैं,तो निश्चय ही आपकी शारीरिक संरचना,आपके पार्ट्नर को उत्तेजित करने के लिए काफ़ी होगी,और आपके पार्ट्नर के लिए ख़ुद को रोक पाना असम्भव होगा. वो तुरंत ही आपसे लिपटने का प्रयास करेगा और फिर.अंतरंग क्षणों का आनंद दोगुना हो जाएगा.

6-अपने निचले होंठ काटें– यह बेहद कामुक अदा मानी जाती है. आपका चेहरा कामुकता की भाषा को आसानी से बखान कर सकता है. इसका फ़ायदा उठाएँ.अपने निचले होंठ को काटें और अपने साथी का ध्यान इस ओर आकर्षित करें. आपका पार्ट्नर ,आपका इशारा समझ जाएगा और स्वतः ही आपकी ओर आकर्षित हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- 

अपनी किसिंग स्किल को संवारें

हैप्पी सेक्स लाइफ के लिए चरम सुख पाने के 11 तरीके