googlenews
Sharara Suit Tips: इन 6 टिप्स से स्टाइलिश बनाएं शरारा सूट
Sharara Suit Tips

Sharara Suit Tips: इन दिनों शरारा सूट हर लड़की की पहली पसंद बना हुआ है. एथनिक वियर पहनने में जितने खूबसूरत लगते हैं, यह उतने ही आरामदेह भी होते हैं. आइए जानें शरारा सूट को स्टाइल के विभिन्न तरीके-

इस तरह करें ड्रेप

Sharara Suit
Drapping Tips

सूट या लहंगे के साथ दुपट्टा ड्रेप करने के वैसे तो कई सारे तरीके हैं लेकिन जब बात शरारा सूट की हो तो उसे खास स्टाइल में ड्रेप करना तो बनता ही है. शरारा सूट में दुपट्टे को एक कंधे पर पिनअप करके दूसरे सिरे को खुला छोड़ देने पर बहुत ही खूबसूरत लुक सामने आता है. अगर आप वन साइड दुपट्टा कैरी नहीं करना चाहती हैं तो बैक से लेते हुए ओपन लुक दे सकती हैं.

पासा एसेसरीज

Sharara Suit
Pasa Jewellery

शरारा सूट में अगर आप डिफरेंट लुक चाहती हैं तो इसके साथ पासा की एसेसरीज पहन कर खुद को डिफरेंट लुक दे सकती हैं. पर्ल या स्टोन वर्क की पासा एसेसरीज पहनने में बहुत ही खूबसूरत लगती है. अगर आप रॉयल लुक चाहती हैं तो कुंदन से बने पासा की ज्वेलरी भी पहन सकती हैं.

इयररिंग्स

Sharara Suit
Eearings

शरारा सूट के साथ परफेक्ट ईयररिंग होना जरूरी है. शरारा सूट के साथ चांदबाली पहनी जा सकती है यह शरारा सूट के साथ बहुत अच्छा लगेगा. चांद बाली के अलावा झुमके भी बहुत अच्छे लगेंगे. सूट के कलर के अनुसार गोल्डन या सिल्वर रंग का चुनाव किया जा सकता. इयररिंग्स चुनते समय सावधानी जरूर बरतें क्योंकि आप का लुक ओवर नहीं होना चाहिए, वरना यह खराब दिखेगा.

स्टाइलिश सूट

Sharara Suit
Stylish Suit

किसी खास मौके के लिए अगर आप शरारा सूट पहन रही हैं तो पारंपरिक टच होने के साथ-साथ इसमें मॉडर्न टच होना भी जरूरी है. छोटे से प्रयोग के जरिये आप अपने शरारा लुक को मॉडर्न बना सकती है. उदाहरण के तौर पर शरारा सूट के साथ वेस्टकोट या जैकेट पहन सकते हैं. सूट की लेंथ के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया जा सकता है अनारकली ट्विस्ट भी इसमें काफी खूबसूरत लगेगा. शॉर्ट फ्रॉक और ट्यूनिक लुक भी इन दिनों काफी ट्रेंड में है.

फिटिंग हो परफेक्ट

Sharara Suit
Fitting is important for suit

शरारा सूट के साथ एक ध्यान देने वाली चीज होती है उसकी फिटिंग. जब भी शरारा पहने तो फिटिंग का जरूर ध्यान रखें क्योंकि लूज शरारा सूट देखने में सुंदर नहीं लगते हैं. लूज ना हो इस बात का तो ध्यान रखें ही लेकिन ज्यादा टाइट सूट पहनने से भी आपका लुक खराब दिख सकता है.

कलर्स

Sharara Suit Tips
Colours of earing

शरारा सूट का चयन करते समय कलर का ध्यान जरूर रखें. ये देखे कि आप पर किस तरह का रंग जचता है. आप चाहें तो सिंगल कलर के आउटफिट का चुनाव कर सकती हैं या फिर सटल कंट्रास कलर भी पहनने में बहुत सुंदर लगते हैं.

तो देखा आपने अलग स्टाइल में चुन्नी को ड्रेप करके, परफेक्ट फिटिंग और कलर, पासा ज्वेलरी, वेस्टकोट और जैकेट इन चीजों का उपयोग कर आप अपने शरारा सूट लुक को और भी खूबसूरत बना सकती हैं.

Leave a comment