googlenews
ankita lokhande golden bridal lehenga

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लंबे समय से विक्की जैन को डेट कर रही थी और हाल ही में दिसंबर 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. अपनी शादी में अंकिता ने खुद को बहुत ही ब्यूटीफुल ब्राइडल लुक दिया था. उनकी शादी के सभी फंक्शन अलग हटकर थे. पूरी शादी में अंकिता खूबसूरत आउटफिट में नजर आई लेकिन सबसे ज्यादा सुंदर उनकी शादी का आउटफिट था जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अंकिता के ओवरऑल गोल्डन लहंगे पर सभी की नजर थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

इस खूबसूरत लहंगे को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था. पहले जहां दुल्हनों को लाल, गुलाबी या नारंगी रंग के ब्राइडल लुक में देखा जाता था वहीं अब बदलते फैशन के साथ ब्राइडल आउटफिट्स के रंग भी बदल गए हैं. बदलते ट्रेंड के साथ दुल्हने भी नए-नए एक्सपेरिमेंट करना सही समझती है और ऐसा ही कुछ अंकिता लोखंडे ने किया और अपनी शादी के लिए गोल्डन आउटफिट का चुनाव किया.

अंकिता के खूबसूरत लहंगे की कई सारी खासियत भी है आज हम आपको बताते हैं उनके आउटफिट की खासियत और अगर इस तरह का आउटफिट आप भी पहनना चाहती हैं तो इसे किस तरह से कैरी करें यह भी हम आपको बताते हैं.

लहंगे की खासियत

ankita lokhande golden bridal lehenga
1600 घंटे में तैयार हुआ था अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लहंगा, यह है खासियत 5

अंकिता ने जो लहंगा पहना था वह पूरी तरह से गोल्डन था लहंगा, चोली और दुपट्टा तीनों ही गोल्डन रंग के थे. इसे बनाने वाले फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने खुद इस लहंगे की खासियत शेयर करते हुए बताया था कि इस लहंगे को तैयार करने में लगभग 1600 घंटे का समय लगा था. इसमें गोल्ड क्रिस्टल बीड्स के साथ जरदोजी से ज्योमैट्रिकल वर्क किया गया था, जिससे लहंगे का लुक शानदार लग रहा था. लहंगे से मिलता-जुलता आर्टवर्क चोली और दुपट्टे पर भी किया गया था जिससे ओवरऑल गोल्डन लुक निखर कर सामने आ रहा था. इसके साथ अंकिता ने लॉन्ग ट्रेलिंग वेल भी कैरी की थी, जिसमें उनका लुक रॉयल लग रहा था.

इस तरह केरी करें गोल्डन लहंगा

ankita lokhande golden bridal lehenga
1600 घंटे में तैयार हुआ था अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लहंगा, यह है खासियत 6
  1. स्किन टोन के हिसाब से लहंगे का चुनाव किया जाए तो यह आप पर जमता है इसलिए किसी भी रंग का चुनाव करने से पहले यह जरूर सोचें कि आपके स्किन के कलर के साथ कैसा लगेगा. अंकिता की तरह ओवरऑल गोल्डन लुक पहनना चाहती हैं तो आपको बता दें वार्म स्किन टोन पर रोज गोल्ड, कॉपर, ब्रास और पीला रंग अच्छा लगता है, वही नेचुरल स्किन टोन पर गोल्ड रंग जंचता है.
  2. गोल्डन रंग के लहंगे के साथ आप किसी और कलर को मैच करना चाहती हैं तो इस रंग के साथ डार्क ग्रीन, रेड, ब्राउन कलर का दुपट्टा केरी कर सकती हैं.
  3. गोल्डन रंग के लहंगे के साथ पर्ल ज्वेलरी बहुत ही खूबसूरत लुक देती है. आप चाहे तो कुंदन की ज्वेलरी भी पहन सकती हैं.
  4. अंकिता ने अपने गोल्डन लहंगे के साथ चूड़ा भी गोल्डन रंग का पहना था. अगर आप चाहे तो इसके साथ लाल रंग का चूड़ा पहन सकती हैं.
  5. गोल्डन रंग के लहंगे के साथ कोशिश करें कि आपका मेकअप ज्यादा शिमरी ना हो. मेकअप में ग्लिटर्स का इस्तेमाल ना करें. सिंपल मेकअप लुक गोल्डन लहंगे के साथ अच्छा लगेगा.

अंकिता लोखंडे ने ओवरऑल गोल्डन लहंगा लुक पहनकर एक नया स्टाइल सेट किया है. आप भी इस तरह का स्टाइल अपना सकती हैं, वही कुछ बातों का ध्यान रखकर आप इस लुक में बहुत ही गॉर्जियस लगेंगी.

Leave a comment