googlenews
ankita lokhande amazing wedding looks

शादी सभी के जीवन का एक खास पल होता है. इस खास मौके पर हर दुल्हन अपना लुक सबसे बेस्ट चाहती है. अपनी शादी में आप सेलिब्रिटी के वेडिंग लुक भी ट्राई कर सकती हैं दिसंबर 2021 में फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी कर ली थी. अंकिता की शादी में उन्होंने हर फंक्शन में शानदार लुक कैरी किया था. उनकी शादी के फंक्शन लगभग 1 हफ्ते तक चले थे और हर फंक्शन में अंकिता लाजवाब लग रही थी. अगर आप भी दुल्हन बनने वाली है तो अंकिता के सभी वेडिंग लुक और मेकअप आईडियाज से स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं. हम आपको अंकिता लोखंडे की मेहंदी से लेकर शादी तक के सभी लुक बताते हैं जिनमें से आप अपने लिए कोई भी लुक चुन सकती हैं.

मेहंदी लुक

मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे ने बहुत सिंपल मेकअप किया था. उन्होंने पिंक शेड के लाइट कलर्स का उपयोग कर न्यूड मेकअप करवाया था. लाइट ग्लॉसी आईशेड के साथ मीडियम ब्रॉड आईलाइनर और काजल लगाए अंकिता बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने पिंक कलर के ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई थी, पिंक ब्लश और हाइलाइटर उनके चीकबोन को हाइलाइट कर रहे थे. हेयर स्टाइल की बात की जाए तो उन्होंने डबल साइड पफ बनाते हुए बालों को हाफ पिनअप कर लॉन्ग कर्ल किए थे.

हल्दी लुक

हल्दी में जहां दूल्हने पीला पहनती है इससे अलग अंकिता ने लाल रंग का आउटफिट पहना था. उनका मेकअप भी आउटफिट के हिसाब से ही किया गया था. होंठों पर रेड कलर की लिपस्टिक, आंखों पर ब्राउन आईशैडो, आईलाइनर और काजल काफी खूबसूरत लग रहा था. चीकबोन को हाईलाइट करने के लिए उन्होंने पीच कलर का हाइलाइटर इस्तेमाल किया. हेयर स्टाइल में बालों को बीच से सेंटर कर फ्रंट में वॉल्यूम करते हुए अंकिता ने मेसी बन बनाया था, जिसमें लगा गजरा खूबसूरत लग रहा था.

इंगेजमेंट लुक

अपनी इंगेजमेंट में अंकिता ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था जिसके साथ उन्होंने मेकअप काफी सिंपल रखा था. आंखों पर ब्राॅड आईलाइनर और काजल के साथ उनकी आंखें बड़ी और खूबसूरत दिख रही थी. रस्ट कलर की ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ अंकिता ने नाक और गाल पर हाइलाइटर का उपयोग किया था. हेयर स्टाइल में अंकिता ने बालों को सेंटर पार्ट कर खुला छोड़ दिया था जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है उनका इंगेजमेंट लुक चर्चा का विषय बना था.

ब्राइडल लुक

अपनी शादी में गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा और उसके साथ गोल्डन ज्वेलरी पहनकर अंकिता ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. इस आउटफिट में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. अपने इस सटल मेकअप में अंकिता ने आंखों पर ग्लिटर आई मेकअप के साथ होंठो पर रेड लिपस्टिक और माथे पर लाल बिंदी लगाई थी. वही गालों पर भी गोल्डन हाइलाइटर का इस्तेमाल किया था. अंकिता का यह ओवरऑल गोल्डन लुक खूब चर्चा में आया था और लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ भी की थी.

रिसेप्शन लुक

शादी के बाद में वेडिंग रिसेप्शन में अंकिता ने लाल रंग की साड़ी के साथ थोड़ा हैवी मेकअप किया था. होंठो पर डार्क रेड लिपस्टिक के साथ आंखों पर काजल और आईलाइनर, लाल बिंदी और मांग में भरा सिंदूर अंकिता के नई दुल्हन के गेटअप को पूरा कर रहा था.  सेंटर पार्ट लो बन उनके इस पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा था.

मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक अंकिता हर लुक में खूबसूरत लग रही थी. आउटफिट के साथ उनका मेकअप भी बहुत ही खास था. अंकिता के ब्राइडल लुक से आप अपने लिए स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं.

Leave a comment