अगर सलमान नहीं तो कौन करेगा फिनाले से पहले 'वीकेंड का वार' को होस्ट?: Bigg Boss 16 Gossip
Bigg Boss 16 Gossip

Bigg Boss 16 Gossip: क्या सलमान खान बिग बॉस 16 को कहेंगे अलविदा ?बिग बॉस 16 एक ऐसा कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलटी शो है जहां आये दिन कुछ नया होता ही है। खबरों का बाजार अकसर गर्म ही रहता है। बिग बॉस सीजन 16 ट्वीस्ट एंड टर्न से फुल रहा है। ऐसे में बिग बॉस को लेकर नई खबर आ रही है कि सलमान खान बिग बॉस शो को बीच में ही छोड़ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस शो के एक्सटेंड होने की वजह से ऐसा हो सकता है। बिग बॉस 16 के मेकर्स ने सलमान खान से 13 जनवरी तक कि डेट ली थी। शो को 8 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया। ऐसे में अब सवाल बना हुआ है कि क्या सलमान खान बिग बॉस 16 को आखिरी तक होस्ट करेंगे या फिर वीकेंड का वार छोड़ देंगे?जैसा कि सबको पता है सलमान खान बिग बॉस में वीकेंड के वार को होस्ट करते है,जिसके लिए उन्हें मोटी फीस भी मिला करती है। अब मेकर्स सलमान खान को आगे के दो वीकेंड के वार होस्ट के लिए मनाते हैं या सलमान खान की जगह दूसरा होस्ट लेकर आते हैं ये आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। फिलहाल खबरें बनी हुई हैं कि सलमान खान आगे के दो वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे।

Bigg Boss 16 Gossip: क्या फाराह खान बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार होस्ट करेंगी?

बिग बॉस शो इस बार ट्विस्ट और टर्न से भरपूर रहा है। जब से बाजार में सलमान खान के वीकेंड के वार को होस्ट न करने की खबरें चली है तब से अगले होस्ट के नाम को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। तो क्या बिग बॉस सीजन 16 के आगे के दो वीकेंड को फाराह खान होस्ट कर सकती हैं?मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो नाम काफी ट्रेंड कर रहे थे। जिसमें से एक नाम फाराह खान का था और दूसरा नाम करण जौहर का था। करण जौहर दिसम्बर में सलमान खान की अनुपस्थिति में वीकेंड का वार होस्ट किया भी था। उस वक्त सलमान खान का बर्थ डे था। फाराह खान का बिग बॉस शो से पुराना रिश्ता रहा है। पहले भी ये कई सीजन में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकीं हैं। बिग बॉस सीजन 16 में भी वो फैमिली वीक के तहत साजिद खान को मोटिवेट करने आयीं थीं। अब देखना ये है कि फाराह खान और करण जौहर में से कौन सलमान खान की जगह पर अगले दो वीकेंड के वार को होस्ट करते हैं? या फिर मेकर्स सलमान खान को ही ये ऑथिरिटी देने वाले हैं?

बिग बॉस 16 का ग्रांड फिनाले सलमान खान के हांथ

बिग बॉस 16 को लेकर भले की कितनी भी कॉन्ट्रोवर्सी बाहर की दुनिया में अपनी जगह बनाये,लेकिन बिग बॉस के ग्रांड फिनाले के लिये सलमान खान अपनी जगह बनाते आये हैं। इस बार भले ही खबरों का बाजार गर्म हो कि सलमान खान अगले दो वीकेंड के वार को होस्ट नहीं करेंगे,लेकिन ये तय है कि शो का ग्रांड फिनाले तो सलमान ही होस्ट करेंगे। पिछले 13 सीजन से सलमान खान ही बिग बॉस शो को होस्ट करते आये हैं। कहा जाता है इस शो को हिट बनाने में सलमान खान का बड़ा रोल रहा है। क्योंकि बतौर होस्ट सलमान खान ने भली भांति शो का कमान अपने हांथो में संभाल रखा है। बतौर होस्ट सलमान खान को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। अब देखना है कि बाहरी दुनियां में चल रही खबर सच साबित होती है या फिर नहीं?