googlenews
वेस्टसाइड ने समीरा और साक्षी के साथ शुरू किया 'लिमिटलेस कैम्पेन': Limitless Campaign
Wetside Launches Limitless Campaign

Limitless Campaign: इस कैम्पन का लक्ष्य है कि हर कोई अपने आप को अभिव्यक्ति कर सकें और अपनी पर्सेनेलिटी को निखार सकें। इन महिलाओं ने भी स्वंय के प्रति प्यार और शरीर के लिए सकरात्मकता की बात की और बॉडी इमेज से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया। समीरा रेड्डी ने बातचीत के दौरान कहा कि अपनी उम्र को छुपाने के बजाय उसका आनंद उठाएं। उम्र आपके जोश को और बढ़ाता है। उम्र के साथ आप रूके नहीं बल्कि आगे बढ़ते रहें। ये कभी ना सोचें कि आप इस कलर में बहुत सुंदर लग रही हैं। हर कलर के कपड़े पहनें।

दो बच्चों की मां समीरा रेड्डी जैसे ही रैंप वॉक करने पहुंची लोगों का उत्साह कई गुना बढ़ गया। साक्षी ने भी रैंप वॉक किया।

वेस्टसाइड के कंज्यूमर एंड ब्यूटी हेड उमाशन नायडू ने कहा कि, ”हमारे लिमिटलेस कैंपन को पॉडकास्ट और एंकरिंग समीरा रेड्डी ने किया है। समीरा ने इस विषय पर अपने क्षेत्र की मशहूर महिलाओं से बात की । समीरा रेड्डी और साक्षी का सहयोग काफी सकरात्मक था क्योंकि इन दोनों का सिद्धांत भी वेस्टसाइड से मिलता—जुलता है। सभी लोगों को जीने का अधिकर है, अपनी बॉडी को लेकर कभी शर्माएं नहीं। हमेशा पॉजिटीव रहें। वेस्टसाइड संबंधों और अपने आप से प्यार करने को प्रमुखता देता है। यह हमारा फेस्टिव कैम्पेन लोगों का जश्न है। प्यार और फैशन को चारों और फैलाने के लिए हम यह कैम्पेन लाए हैं।

समीरा ने कहा कि इस कैम्पेन से जुड़कर मैं बेहद खुश हूं। समाज को प्रेरित करने की ताकत एक ब्रांड में होती है। वेस्टसाइड जैसा ब्रांड जब ऐसी सोच लेकर आगे बढ़ता है तो बहुत अच्छा लगता है । इस कैम्पेन से जुड़ना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। वहीं साक्षी सिंदवानी ने कहा कि, ‘लिमिटलेस जैसा प्लेटफॉर्म इस बात को स्वीकार करता है कि समाज के बनाए गए पुराने ​रूढ़ियों को तोड़ें। कोई चाहे कुछ भी कहें हमें अपने आप से सच्चा बनकर रहना चाहिए।

Leave a comment