googlenews
Dasvi Movie Trailer
Dasvi Movie Trailer

Dasvi Movie Trailer: लंबे समय से दर्शकों को अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ की एक झलक का इंतजार था, जबसे इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था तभी से दर्शक बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। आज ‘दसवीं’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, इस ट्रेलर को हंसेगा इंडिया तो पढ़ेगा इंडिया! स्लोगन के साथ रिलीज किया गया है। मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन और जियो स्टूडियोज़ ने बेक माय केक फिल्म्स के एसोसिएशन के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम, निमरत कौर और मनु ऋषि चड्ढा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Dasvi Movie Trailer
Dasvi

क्या है दसवीं फिल्म के ट्रेलर में खास

अभिषेक बच्चन का किरदार इसमें एक अनपढ़, गवार और जाट नेता का है। अभिनेता के किरदार का नाम देसी गंगाराम चौधरी है। जाट की पगड़ी को ऊपर रखने के लिए वे जेल के अंदर ही दसवीं करने की ठान लेते हैं।

वहीं ट्रेलर में यामी गौतम धाकड़ पुलिसवाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। वे घड़ी-घड़ी अभिषेक बच्चन को चैलेंज करती दिख रही हैं और जाट का घमंड तोड़ने की हर संभव कोशिश कर रही हैं और अभिषेक बच्चन अपनी पगड़ी बचाने के लिए खूब मेहनत करते दिख रहे हैं।

Dasvi Movie Trailer
Star Cast of Dasvi

दूसरी ओर गंगाराम चौधरी जाट नेता की पत्नी बिमला देवी के रूप में निमरत कौर कौर काफी कन्फ्यूज और गांव की आम महिला की भूमिका में दिख रही हैं, जिसे पति के जेल जाने के बाद नेता की कुर्सी अचानक संभालनी पड़ती है। कुर्सी की पॉवर आते ही उसके तेवर बदलते हुए साफ देखा जा सकता है।

फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वोट गिनने से लेकर 10वीं कक्षा की परीक्षा के दिन गिनने तक कैसे जाट नेता गंगाराम इस संघर्ष से पार पाता है। कैसे एक अनपढ़ नेता लोगों के साथ अच्छा हो सकता है, दसवीं में अभिषेक बच्चन की लड़ाई के फॉर्मूले और समीकरण देखना वाकई दर्शकों को रोमांच दे सकता है। 

Dasvi Movie Trailer
Family Drama Movie

कुछ मिलाकर ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म फुल एंटरटेनमेंट फैमिली ड्रामा होगी जो कि कॉमेडी से लबालब है। फिल्म में एक संदेश दिया गया है कि पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती, आप निश्चय कर लें तो किसी भी उम्र में ज्ञान प्राप्त किया जा सकता है।

क्या कहना है निर्माता दिनेश विजन का

निर्माता दिनेश विजन का इस संबंध में कहना है कि ‘दसवीं’ फिल्म का ट्रेलर दसवीं की एक प्यारी सी झलक है। मैडॉक हमेशा बेस्ट कॉन्टेंट का समर्थन करता है। दसवीं इसी का एक उदाहरण है जो कि एक फुल फैमिली ड्रामा फिल्म है जो मनोरंजन देने के साथ-साथ ज्ञान भी देती है।

Dasvi Movie Trailer
Directed by Tushar Jalota

क्या कहना है निर्देशक तुषार जलोटा का

फिल्म के निर्देशक तुषार जलोटा का कहना है कि दसवीं फिल्म की कल्पना के दौरान हम जानते थे कि हमारे पास एक बेहतरीन फिल्म की स्क्रिप्ट है जो लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजन दसवीं फिल्म को प्रजेंट कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विजन, शोभना यादव और संदीप लेजेल। फिल्म का निर्देशन किया है तुषार जलोटा ने। ये फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

‘दसवीं’ फिल्म के ट्रेलर यहां हुए हैं लॉन्च

बता दें, ‘दसवीं’ फिल्म के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स की ऑफिशयल वेबसाइट, ट्विटर और यूट्यूब के साथ ही अन्य, कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी जारी किया गया है। यूट्यूब पर इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में लगभग 4 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं 32 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।

Leave a comment