googlenews
Kareena in Darjeeling
Kareena in Darjeeling for Upcoming Web Series

Kareena in Darjeeling: बालीवुड की नवाबजादी करीना कपूर खान इन दिनों दर्गलिंग की वादियों का लुफ्त उठा रही हैं। काम के साथ वेकेशन भी एन्जॉय कर रही है बेबो,करीना कपूर इन दिनों अभिनेता विजय वर्मा, और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की अगली फिल्म ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के लिए दार्जिलिंग में शूटिंग कर रहे हैं। करीना कपूर के लिए लू से बचने और काम करने का इससे बेहतर क्या उपाय हो सकता है।


बॉलीवुड की सुपरस्टार करीना कपूर खान इन दिनों ‘कलिम्पोंग’ के हिल स्टेशन से हर रोज कुछ न कुछ अपडेट करती हुई नजर आती हैं, जहां वे अपनी शूटिंग के लिए गई हुई है। आपको बता दें, शूट से लीक हुई तस्वीरों के एक नए सेट से फिल्म का पता चलता है। इस लुक में करीना को डेनिम पैंट और एक फॉर्मल सी शर्ट पहने देखा गया था। करीना ने पोनी कर रखी है।

Kareena  in Darjeeling
Kareena Kapoor for Upcoming Web Series

अभिनेता विजय वर्मा ने अपने फैन्स को हिल स्टेशन से कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें साझा की। अपने साथियों के साथ हिल स्टेशन में शूटिंग के खास अनुभव के बारे में बात करते हुए विजय ने साझा किया है कि “दार्जिलिंग इतनी खूबसूरत जगह है, पुराने समय से ही दुनिया के आकर्षण के साथ ये एक शांतिपूर्ण जगह है। करीना, जयदीप और मैं यहां एक धमाकेदार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, और ईमानदारी से कहूं तो हम बहुत भाग्यशाली हैं कि लू से बच गए और इस शहर के सुखद मौसम का आनंद ले रहे है।

दरअसल, सुजॉय घोष की फ़िल्म ” द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स” एक जापानी लेखक हिगाशिनो कीगो की 2005 की किताब का रूपांतरण है। तस्वीरों और साथियों के साथ मस्ती को देखकर दर्शकों को फिल्म का इंतजार है।

Leave a comment