करीना कपूर खान इस साल इन फिल्मों में अपनी अदाकारी से मचाने वाली हैं धमाल, देखें लिस्ट: Kareena Kapoor Films
Kareena Kapoor Films

इन फिल्मों में करीना कपूर आएंगी नजर

आज हम आपको करीना की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें एक्ट्रेस जल्द ही नजर आएंगी।

Kareena Kapoor Films: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी खूब जानी जाती हैं। करीना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को तमाम हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है। चाहे वो फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ हो या ‘जब वी मेट’ की ‘गीत’ जिसने हर किसी का दिल चुरा लिया। बॉलीवुड की बेबो ने अपने हर किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। करीना कपूर अपने हर प्रोजेक्ट्स से बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ती हैं। ‘3 इडियट्स’ की एक्ट्रेस अब जल्द ही अपनी कई फिल्मों से इंडस्ट्री में धमाल मचाती नजर आने वाली हैं। आज हम आपको करीना की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें एक्ट्रेस जल्द ही नजर आएंगी।

यह भी देखे-सारा अली खान की सस्‍पेंस थ्रिलर ‘गैसलाइट’ ओटीटी पर होगी स्‍ट्रीम: Gaslight Movie

Kareena Kapoor Films: इन फिल्मों में करीना कपूर आएंगी नजर

द क्रू

एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा प्रोड्यूस और अजय कृष्णन द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म ‘द क्रू’ में जल्द ही बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ एक्ट्रेस तब्बू और कृति सनोन भी नजर आएंगी। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘द क्रू’ में करीना के साथ पंजाब के सुपरस्टार सिंगर दिलजीत दोसांझ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, हालांकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

वीरे दी वेडिंग 2

साल 2018 में रिलीज हुई तीन फीमेल फ्रेंड्स पर आधारित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है। ‘वीरे दी वेडिंग 2’ में भी करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की जोड़ी एक बार फिर रॉक करने वाली हैं। शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म 09 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।

हंसल मेहता की अगली

डायरेक्टर हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म ‘द बंकिघम मर्डर्स’ में करीना कपूर नजर आने वाली हैं। हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म में करीना कपूर का रोल हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट से इंस्पायर है। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि, वो इस फिल्म में एक मां और जासूस की भूमिका निभाएंगी, जिसे बंकिघमशायर के एक छोटे से शहर में हत्या के मामले की जांच करनी होती हैं। ऐसे करीना पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाली हैं। माना जा रहा है कि करीना की यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।

तख्त

फिल्म मेकर करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में भी करीना कपूर धमाल मचाने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे। मुगल काल पर आधारित ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म में करीना और आमिर के रोल को सरहना गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। 11 अगस्त 2022 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉयकॉट ट्रेंट के हत्थे चढ़ने की वजह से भी फ्लॉप साबित हुई थी। हालांकि अब उम्मीद की जा रही है कि अपनी आने वाली फिल्मों के जरिए करीना कपूर एक बार फिर हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो जाएंगी।