googlenews
bipasha

Bipasha Basu Maternity: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं। ऐसे में वो अपनी प्रेग्नेंसी डेज को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं। बढ़ती उम्र के साथ बच्चे को कंसीव कर पाने में थोड़ी कठिनाई होती है।अक्सर देखा जाता है कि वुड बी मम्मी अपने मेटरनिटी डेज को कुछ खास एन्जॉय नहीं कर पाती हैं क्योंकि बॉडी में हार्मोनल चेंज के कारण प्रेग्नेंसी में कई तरह की तकलीफ पैदा करती हैं। जिसकी वजह से प्रेग्नेंसी के खूबसूरत पलों को महिलाएं ठीक से एन्जॉय नहीं करती हैं। लेकिन बिपाशा बशु ने इस मिथ्य को गलत साबित कर दिखाया है। उन्होंने भले ही 43 साल की उम्र में बच्चा कंसीव किया हो वो अपने मेटरनिटी को पूरी तरह से एन्जॉय करती दिख रही हैं।

Bipasha Basu Maternity Shoot:बेबी बम्प के साथ हॉट फोटो शूट

43 साल की उम्र में बिपाशा बसु बनेंगी मम्मी,कराया हॉट फोटोशूट

बॉलीवुड में यूं तो मेटरनिटी फोटो शूट बहुत ही आम बात है। एक्ट्रेस 30 साल की हो या 40 प्लस में अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करने में कहीं पीछे नहीं रहती। हॉट फोटो शूट के साथ ये सेलिब्रिटीज अपने प्रेग्नेंसी डेज को हंसते बोलते एन्जॉय करती नजर आती है। शायद यही वजह है एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने एक बार नहीं बल्कि दो- दो बार अपने बेबी बम्प के साथ हॉट फोटो शूट करवाया है। ये तीसरा मौका है जब उन्होंने फोटोशूट कराया है। कुछ वक्त पहले भी काफी हॉट लुक में नजर आयी थीं। बिपाशा के साथ उनके पति करण ग्रोवर भी अपनी पत्नी के मेटरनिटी डेज को बखूबी एन्जॉय करते दिखाई देते हैं। बिपाशा बसु अपनी बढ़ती उम्र में भी मेटरनिटी फोटो शूट में बेहद हॉट अवतार में नजर आती हैं।

ट्रोलर्स को इग्नोर करते हैं ये हॉट कपल

बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती हुई डस्की ब्यूटी बिपाशा बसु

बिपाशा बसु 43 साल की उम्र में मम्मी बनने जा रही है। ऐसे में वो जब भी बेबी बम्प के साथ फोटोशूट करवाती हैं तो वो सीधे-सीधे ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं। लेकिन बिपाशा ने हमेशा ही इन ट्रोलर्स को इग्नोर किया है। भले ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें हॉट फोटो शूट के लिए ट्रोल करते हैं,बिपाशा अपने मेटरनिटी डेज को पूरी तरह से एन्जॉय करती हैं,ये दूसरी महिलाओं के लिये वाकई प्रेरणादायक है। क्योंकि वो ट्रोलर्स की बातों या तानों को अपनी खुशियों के बीच नहीं आने देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया,कॉमेडियन भारती ने भी बच्चे को जन्म दिया था। इन अभिनेत्रियों ने भी हॉट अवतार में फोटोशूट करवाया जिसकी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर थीं। दिया मिर्जा भी 40 की उम्र में माँ बनी,वहीं नेहा धूपिया भी बढ़ती उम्र में दूसरी बार माँ बनी। कॉमेडियन भारती भी बढ़ती उम्र में माँ बनी जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें भी काफी तंज कसे। लेकिन इन अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स की परवाह न करते हुए बढ़ती उम्र में प्रेग्नेंसी डेज को पूरी तरह से एन्जॉय किया और दसूरी महिलाओं के लिए प्रेरणा बनी जो कि बढ़ती उम्र में प्रेग्नेंसी से बचती या उसे छुपाने की कोशिश करती है।

सोशल मीडिया पर धूम

एक्ट्रेस बिपाशा बसु बेबी बम्प के साथ

एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने मेटरनिटी डेज के छोटे-बड़े पलों को सोशल मीडया पर साझा करती हैं। फिर चाहे वो उनका और पति करण ग्रोवर के साथ वाइट शर्ट में हॉट फोटोशूट हो या ब्लैक बिकनी में बेबी बम्प की फोटोशूट। बिपाशा अपने प्रेग्नेंसी डेज के पलों को अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। हाल ही में बेबी शॉवर भी रखा गया था जिसकी खुशी बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर जाहिर की थी। लोग भले ही उन्हें हॉट फोटोशूट या 43 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने पर ट्रोल करते हों बिपाशा इन ट्रोलर्स को हैप्पी मूड और अपने हैप्पी एक्शन के साथ हमेशा ही इग्नोर करती हैं।

Leave a comment