googlenews
बिपाशा बसु ने पति के साथ शेयर की बेटी की प्यारी सी फोटो: Bipasha Basu News
Bipasha Basu Baby Photo

Bipasha Basu News: बिपाशा बसु न्यूज में बनी हुई हैं, कभी उनकी रोने वाली वीडियो ट्रेंड करने लगती है तो कभी बेटी की झलक वाली फोटो। बिपाशा ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी की साथ में एक फोटो पोस्ट की है, जो बहुत ही प्यारी है। बिपाशा के फैन्स उनकी पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं।

बिपाशा की प्रेगनेंसी जर्नी और बेटी का जन्म 

बिपाशा लगातार अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती आई हैं। इसमें से सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाला वह पल था, जब बिपाशा अपने बेबी शावर के मौके पर केक काटते हुए रो पड़ीं थीं। 

बिपाशा ने पोस्ट के जरिए करवाया था बेटी का इंट्रोडक्शन

12 नवंबर को बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और सबको बताया कि वह और करण एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं। बिपाशा ने अपनी बेटी का इन्ट्रोडक्शन ‘देवी बसु सिंह ग्रोवर’ के रूप में करवाया। 

करण के साथ देवी की फोटो की शेयर 

इसके बाद 25 नवंबर को पहली बार बिपाशा ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की, जिसमें करण ने देवी को गोद में लिया हुआ है। हालांकि, बिपाशा ने बेटी के चेहरे को छिपाया हुआ था। लेकिन उन्होंने पोस्ट में जो लिखा, वो कमाल था। बिपाशा ने लिखा – ‘स्वीट बेबी एंजेल की रेसिपी के लिए एक चौथाई कप तुम, एक चौथाई कप मैं, आधा कप मां का आशीर्वाद और प्यार। इसके साथ जादू और 3 ड्रॉप इन्द्रधनुष, एंजेल डस्ट, यूनिकॉर्न स्पार्कल। इसके साथ क्यूटनेस और यम्मीनेस की सीजनिंग’। 

कल फिर से बिपाशा ने अपने पति और अपनी बेटी की एक साथ वाली फोटो पोस्ट की और लिखा – ‘यही प्यार है’। इस फोटो में देवी पिंक कलर के तकिये पर सोई हुई है और उसने डार्क पिंक कलर के मिटेन्स भी पहने हुए हैं। 

Leave a comment