googlenews
बिपाशा ने 43 साल की उम्र में दिया बेटी को जन्म: Bipasha Basu Baby
Bipasha Basu Baby

Bipasha Basu Baby: बॉलीवुड में इन दिनों जश्न का माहौल है। कुछ ही दिन पहले कपूर फैमिली के घर मे खुशियों ने दस्तक दी और बेबी कपूर ने जन्म लिया। कुछ ही दिन पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया था। आज शनिवार के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बशु के घर भी लक्ष्मी ने दस्तक दी। बिपाशा ने शनिवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। करण ग्रोवर और बिपाशा ने सोशल मीडिया पर नोट लिखते हुए बेबी के बर्थ का एनाउंसमेंट किया और फैन्स व वैल विशर्स को थैंक्यू भी बोला।

सोशल मीडिया पर कपल कर रहे हैं ट्रेंड

एक्ट्रेस बिपाशा बसु बेटी को जन्म दिया है इस खबर के बाद ये दोनों कपल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर करण और बिपाशा को फैन्स,फ्रेंड्स और बॉलीवुड बधाईयां दे रहा है। बिपाशा बसु यूं तो 43 साल की उम्र में माँ बनी हैं। लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को उन्होंने पूरी तरह से एन्जॉय किया है। बिपाशा और करण के घर मे ये पहला बच्चा है,दोनो कपल बेहद खुश हैं।

शूटिंग के दौरान बिपाशा को करण से हो गया थाप्यार

बॉलीवुड में अक्सर किसी से अचानक रिश्ते जुड़ जाते हैं और टूट भी जाते हैं। बिपाशा हमेशा से अपने बोल्डनेस के लिये जानी जाती रहीं हैं। अपने लव अफेयर्स के लिए भी सुर्खियों में रही हैं। डीनु मौर्या और जॉन इब्राहिम से ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में टीवी एक्टर करण ग्रोवर आये। दोनों ने साथ मे फिल्म क्रीयचर में काम किया और यहां से ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। हालांकि करण ग्रोवर इससे पहले भी दो बार शादी के बंधन में बंध चुके थे। वो बिपाशा से पहले जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से शादी कर चुके थें। वो दोनों ही रिश्तों में नाकाम रहे। आख़िरकार उन्हें उनका सच्चा प्यार बिपाशा बसु में मिला। दोनो कपल ने 2016 में शादी की थी। लंबे इंतजार के बाद बिपाशा बसु ने बेटी को जन्म दिया है।

Leave a comment