googlenews
कार्तिक 'शहजादा' के साथ कर रहे हैं नए साल की शुरुआत: Shehzada Movie 2023
Shehzada Movie 2023

Shehzada Movie 2023: कार्तिक आर्यन बीते वर्ष फ्रेड्डी और भूल भूलभुलैया जैसे फिल्में कर चुके हैं अब उन्होंने नए साल की तैयारी भी ‘शहजादा’ के साथ कर ली है। फरवरी 2023 में फिल्म के रिलीज होने की सम्भावना है। फिल्म का निर्देशन एक्टर वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने किया है। फिल्म में कार्तिक के साथ कृति, मनीषा कोइराला, परेश रावल और रोनित रॉय जैसे दिग्गज कलाकर नजर आएंगे। 12 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अलावैकुंठपुरमुलु का रीमेक है। दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेहद इंतजार है।

छेडखानिया सॉन्ग Video

मुंडा सोना हूँ मैं Video

शहजादा का पहला गाना ‘मुंडा सोना हूँ मैं’ रिलीज़ हो गया है, गाना रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में सोशल मीडिया पर छा रहा है. इस गाने को दिलजीत दोसांझ और निकिता गांधी ने अपनी आवाज़ दी है. सॉन्ग में कार्तिक का कूल अवतार देख फैंस हुए उनके दीवाने और कार्तिक के साथ साथ कृति का भी सिजलिंग लुक दिखने को मिला।

शहजादा मूवीमूवी ट्रेलर

Shehzada Movie 2023

शहजादा मूवी पोस्टर

Shehzada Movie 2023: शहजादा टीज़र Video

Shehzada Movie Teaser

FAQ | क्या आप जानते हैं

क्या है शहजादा की कहानी?

फिल्म, मानो, यह साबित करने का लक्ष्य रखती है कि चाहे कोई भी व्यक्ति एक निश्चित नियति के साथ पैदा होता है, मनुष्य का कोई भी हस्तक्षेप उस भाग्य को नहीं बदल सकता है जिसके साथ वह पैदा हुआ है। फिल्म शहजादा रिलीज की तारीख अब 10 फरवरी, 2023 को सामने आने का इंतजार है

क्या शहजादा फिल्म रीमेक है?

यह 2020 की तेलुगु फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo की रीमेक है।

शहजादा मूवी का बजट कितना है?

शहजादा फिल्म लगभग 60 करोड़ भारतीय रुपये के बजट के साथ बनाई गई है।

शहजादा मूवी कास्ट?

कार्तिक आर्यन, कीर्ति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय..

शहजादा रिलीज़ कब होगी?

10 February 2023

Leave a comment