yusuf-hussain (1)

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता यूसुफ हुसैन का कोरोना के चलते आज सुबह कुछ देर पहले निधन हो गया। 73 वर्षीय युसूफ टीवी और फिल्मों में काम कर चुके हैं। कोरोना के चलते अभिनेता मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। हंसल मेहता ने इसकी जानकारी दी है। उनके निधन से फैंस और बॉलीवुड जगत काफी सदमे में है।

हंसल मेहता ने अपने ससुर युसूफ हुसैन की मौत की खबर देते हुए लिखा कि ‘फिल्म ‘शाहिद’ के दो शेड्यूल पूरे होने के बाद मेरे पास पैसे नहीं थे तो यूसूफ साहब ने अपने सेविंग के पैसे मुझे दे दिए।’ वो मेरे ससुर कम पिता ज्यादा थे।

दामाद हंसल मेहता ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया, “आज वह चले गए ताकि वह सारी महिलाएं जो स्वर्ग में हैं उन्हें बता सकें कि वह कितनी खूबसूरत हैं और पुरुषों को बता सकें कि वह कितने जवान हैं। आपको ढेर सारा प्यार, मैं इस नए जीवन का कर्जदार हूं। आप मुझे अनाथ करके चले गए। आज से मेरी ज़िंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। ”

आपको बहुत सारा प्यार..!
एक टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में यूसूफ ने कहा था कि मैंने तीन बार शादी की है लेकिन अभी 60 वर्ष की उम्र में भी पार्टनर ढूंढ रहा हूं, जो अब नहीं मिलेगा।

यूसुफ हुसैन को विवाह, धूम 2, खोया— खोया चांद, क्रेजी कक्कड़ फैमिली और रोड टू संगम जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

यूसूफ की बेटी सफीना की शादी हंसल मेहता से हुई थी। हंसल ने सफीना से दूसरी शादी की थी। हंसल और सफीना की दो बेटियां है। हंसल मेहता ने पहली शादी 20 वर्ष की उम्र में सुनीता से की थी। सफीना एक सोशल वर्कर हैं। 

Leave a comment

Cancel reply