googlenews
ब्यूटी एक्सपर्ट गुंजन गौड़

चाहें ऑफिस जाना हो या पार्टी के लिए तैयार होना हो,  लिप मेकअप के बगैर आपका गेटअप अधूरा सा लगता है। होठों का ये खालीपन लिपस्टिक की मदद से कंप्लीट होता है। लेकिन लिप्सटिक को उसी पुराने स्टाइल में लगाते रहना अब गुज़रे जमाने की बात हो गई है। 

ब्यूटी एक्सपर्ट गुंजन गौड़
                                           

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
होलोग्राफिक लिप्स- लिप मेकअप के इस लेटेस्ट ट्रेंड में लिप्स को क्रिस्टल लुक दिया जाता है। इसके लिए लिप्स पर ग्लॉसी लिप्सटिक लगाकर और फिर ऊपर से टूटे हुए सीक्विन यानि चमकीले स्टार्स या फिर डॉट्स लगाकर लिप्स को होलोग्राफिक लुक दिया जाता है। इसके लिए रेड, पर्पल के मिक्स शेड्स का इस्तेमाल किया जाता है जिससे इरडेसन्ट यानि इंद्रधनुषी इफैक्ट आता है। स्मोकी आई-मेकअप के लिप मेकअप का ये क्रिस्टल ट्रेंड बेहद खूबसूरत नज़र आता है।
   
ब्यूटी एक्सपर्ट गुंजन गौड़
                                           
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
लिप मास्क- लिप्स को अन्य स्किन पार्ट्स की अपेक्षा ज्यादा मॉयश्चराइज़र की आवश्यकता होती है क्योंकि इनमें पोर्स नहीं होते। ऐसी प्रोटैक्शन व नॉरिशमेंट के लिए ऑल्मण्ड ऑयल में चीनी डालकर लिप्स पर लगाएं और उन पर हल्के-हल्के से स्क्रब करें। इससे डेड स्किन रिमूव हो जाएगी। इसके बाद गुलाब की पंखड़ियों के पेस्ट को मलाई में मिलाकर लिप्स पर पैक की तरह लगाएं। लिप्स की रंगत नैचुरली पिंक नज़र आने लगेगी और आप खुशी-खुशी मुस्कराएंगी।
    
ब्यूटी एक्सपर्ट गुंजन गौड़
क्या है लेटेस्ट लिप आर्ट 6
                      

 

मैग्नेटिक लाइनर- लिप्स की शेप को डिफाइन करने वाले इस लाइनर को जैल फॉर्मूले से बनाया गया है। इससे लिप्स को एक्सट्रा स्मूदनेस मिलती है। ये लगाते वक्त बहुत ही क्रीमी लगता है क्योंकि इसमें जैल का कंटेंट बहुत ज्यादा मात्रा में पाया जाता है। लेकिन एप्लाई करने के तुरंत बाद ही ये हार्ड मैग्नेटिक फिनिश देता है जिस कारण ये आठ घंटे तक टिका रहता है।