अपने पार्टनर से ये बातें कभी शेयर नहीं करती महिलाएं

एक शोध में पता चला है कि महिलाएं अपने पार्टनर से कई साड़ी बातें शेयर नहीं करती लेकिन वह पुरुषों से चाहती हैं कि वह उन्हें बिना पूछे सारी बताएं। तो आइये जानते हैं वो कौन सी बातें हैं जो महिलाएं अपने पार्टनर के साथ कभी भी शेयर नहीं करती।

सेक्‍स डिजायर्स-

महिलाएं अक्सर अपनी सेक्शुअल पसंद नापसंद को लेकर पति से खुलकर बात करने की जगह थेरेपिस्ट या किसी सहेली से बात करना ज्यादा पसंद करती हैं। वह चाहकर भी अपने पार्टनर से सेक्स के बारे में बात नहीं कर पाती।

खराब सेहत का हाल-

महिलाएं चाहे पत्नी हो या फिर गर्लफ्रेंड वो अपनी सेहत से जुड़ी कोई भी बात कभी अपने पाटर्नर के साथ शेयर नहीं करती। ऐसा करने के पीछे उनका तर्क होता है कि वो किसी को अपनी कमियों या परेशानियों के बार में नहीं बताना चाहतीं।

शेयर नहीं करती अपना पास्ट-

महिलाएं अपने पार्टनर से कभी भी अपने पास्ट के बारे में बातें शेयर नहीं करती लेकिन वहीं महिलाएं अपने पार्टनर के बारे में सबकुछ जानना चाहती हैं। जैसे उनके पहले उनके पार्टनर की कितनी गर्लफ्रेंड थी या फिर उनके ऑफिस में उनके पार्टनर की कितनी महिला मित्र हैं।

शेयर नहीं करती सुख-दुःख–

ज़्यादातर महिलाएं अपने पार्टनर से अपना सुख-दुःख शेयर नहीं करती। महिलाओं का मानना है कि उनका पार्टनर उनके अंदर चल रही सभी बातों को समझे और जब वह किसी दुःख में हों तो वह बिना कहे उन्हें सपोर्ट करें। लेकिन पुरुषों के संबंध में महिलायें चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ अपनी सारी बातें शेयर करें। वह बिना कहें उन्हें सबकुछ बताएं।