googlenews
Readymade Blouse
Readymade Blouse

Readymade Blouse: आजकल बाजार में तरह-तरह के रेडिमेड ब्लाउज मिल जाते हैं यह पहनने में कंफर्टेबल तो होते ही हैं साथ ही स्टाइलिश भी लगते हैं. रेडिमेड ब्लाउज शानदार कलर और डिजाइन में आसानी से अवेलेबल है. कंफर्ट और स्टाइल एक साथ चाहती हैं तो रेडिमेड ब्लाउज पहन सकती हैं. आज हम आपको रेडिमेड ब्लाउज की डिजाइन और कलर बताते हैं जिन्हें देखकर आपको अपने लिए ब्लाउज चुनने में आसानी होगी.

स्ट्रेचेबल ब्लाउज

Readymade Blouse
Stretchable Blouse

स्ट्रेचेबल ब्लाउज बॉडी को परफेक्ट शेप और लुक देते हैं. इनकी खासियत यह है कि ये आपके बॉडी साइज के हिसाब से फिट बैठते हैं. इस तरह के रेडिमेड ब्लाउज कॉटन फैब्रिक का इस्तेमाल कर बनाए जाते हैं इसलिए गर्मियों के सीजन में पहनने के लिए यह काफी कंफर्टेबल है. स्ट्रेचेबल ब्लाउज भी अलग-अलग साइज में आसानी से बाजार में उपलब्ध है आप अपनी फिटिंग के हिसाब से इनका चुनाव कर सकती हैं.

राउंड नेक ब्लाउज

Readymade Blouse
Round Neck Blouse

ब्लेंडेड कॉटन ब्लाउज पहनने में बहुत ही कंफर्टेबल होते हैं. इस तरह के ब्लाउज बनाने के लिए डाॅबी कॉटन और लाइक्रा फैब्रिक का इस्तेमाल किया जाता है. इन दोनों फैब्रिक से मिलकर बना यह ब्लाउज आरामदायक और सॉफ्ट होता है. रेडी टू वियर ये ब्लाउज किसी भी साड़ी के साथ पहना जा सकता है. अगर आप किसी शादी को अटेंड करना चाहती है उसके लिए भी इस तरह के ब्लाउज परफेक्ट है.

फ्रेशिया फैब्रिक ब्लाउज

Readymade Blouse
Freesia fabric blouse

ये ब्लाउज स्ट्रेचेबल ब्लाउज की तरह होते हैं. पहनने में इसका कपड़ा बहुत ज्यादा आरामदायक होता है यह कई तरह की डिजाइन में आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे. स्ट्रेचेबल होने की वजह से यह हर बॉडी शेप में आसानी से फिट हो जाता है.

कॉटन ब्लाउज

Readymade Blouse
Cotton Blouse

कॉटन मटेरियल से बने हुए ब्लाउज काफी हल्के होते हैं, जो पहनने में कंफर्टेबल लगते हैं. कॉटन फैब्रिक स्किन के लिए सॉफ्ट रहता है और इससे इरिटेशन भी नहीं होता. अगर आप गर्मियों के लिए ब्लाउज खरीदना चाहती हैं तो इस तरह के ब्लाउज का चुनाव ठीक रहेगा.

रेडीमेड ब्लाउज की मार्केट में कई तरह की वैरायटी उपलब्ध है. यह हर फैब्रिक और डिजाइन में आपको आसानी से मिल जाएंगे. आप जिस तरह के ब्लाउज पहनने में कंफर्टेबल है, उस हिसाब से अपने लिए रेडी टू वियर ब्लाउज का चुनाव करें और अपने साड़ी लुक में चार चांद लगाएं.

Leave a comment