googlenews
Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा’ शो में क्‍या अब नहीं दिखेंगे कृष्‍णा अभिषेक
Kapil Sharma Show Season 4

Kapil Sharma Show: सपना, जग्‍गू दादा, धर्मेंद्र या अमिताभ बच्‍चन की कॉपी कर लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देना ये सिर्फ कृष्‍णा अभिषेक ही कर सकते हैं। ‘द कपिल शर्मा’ शो के अहम सदस्‍य जिनके बिना शो का कोई भी एपिसोड पूरा नहीं लगता। चाहे सेलिब्रिटीज से करोड़ो रूपए मांगना हो या अपने पार्लर की अतरंगी मसाज से सेलिब्रिटीज पर कटाक्ष करना ये सब  वे इतनी खूबसूरती से करते हैं कि दर्शक हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं। वे जैसे ही जग्‍गू दादा के रूप में आते हैं तालियों कि गड़गड़ाहट से पूरा सेट गूंज उठता। यही नहीं धरम पाजी और अमिताभ बच्‍चन के किरदार में भी उनका कोई जवाब नहीं। आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा’ शो 10 सितम्‍बर से 9:30 बजे सोनी टीवी पर फिर से शुरू होने वाला है। इस शो के फैन्‍स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बार शो में कई बदलाव नजर आने वाले हैं। सबसे बड़ा झटका फैन्‍स के लिए होगा कि शायद उनके फेवरेट कृष्‍णा इस शो में नजर न आएं।  

शो का प्रोमो हुआ रिलीज

‘द कपिल शर्मा’ शो के प्रोमो में कपिल हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रहे हैं। उनके चारों तरफ चंदू, सिमोना, कीकू, अर्चना पूरण सिंह के साथ कई अन्‍य कलाकार नजर आ रहे हैं। कपिल होश में आते हैं परिवार के सभी लोगों को पहचानते हैं लेकिन उनकी पत्‍नी के रूप में सिमोना को नहीं पहचानते। तभी सृष्टि रोडे जो शो में नई हैं उनकी एंट्री होती है और कपिल उन्‍हें डार्लिंग कहकर उनकी तरफ बढते हैं। ऐसे में अर्चना पूरन सिंह उनके कान पकड़ते हुए उनकी खिंचाई करती हैं। इस पूरे प्रोमो में सभी नए और पुराने कलाकार नजर आ रहे हैं सिवाय कृष्‍णा के। ऐसे में यही कयास लगाया जा रहा है कि इस बार वे इस शो का हिस्‍सा नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एग्रीमेंट में इश्‍यू के चलते कृष्‍णा इस शो का हिस्‍सा नहीं हैं।

पहले भी अहम किरदार ने छोड़ा था शो

‘द कपिल शर्मा ’ शो में ऐसा दूसरी बार हो रहा है कि एक अहम सदस्‍य शो से अलग हो रहा है। इसके पहले सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ अनबन के चलते शो को अलविदा कहा था। सुनील के बाद शो काफी लम्‍बे समय तक नीरस सा नजर आता था। कृष्‍णा की शो में एंट्री से शो वापस से कॉमेडी की ट्रैक पर चल पड़ा था। सपना के रूप में कृष्‍णा ने दर्शकों के दिलों में अलग ही जगह बना ली। जग्‍गू दादा, धरम पाजी और अमिताभ बच्‍चन के रूप में वे ऐसा समां बांधते थे कि दर्शक हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते थे। उनके चलते सुनील की कमी शो में खलना कम हो गई थी। लेकिन अब फिर से शो में इतने बड़े बदलाव के बाद क्‍या शो वापस उस मुकाम पर पहुंच पाएगा। कृष्‍णा का शो में न होना मेकर्स के लिए बहुत बड़ा लॉस है।

पहले एपिसोड में नजर आएंगी गोल्‍डन गर्ल्‍स

Kapil Sharma Show
Golden Girls will be seen in the first episode

भले ही शो में कृष्‍णा नहीं हैं लेकिन मेकर्स इसके कम बैक के लिए काफी उत्‍साहित हैं। शो के कम बैक के लिए किसी फिल्‍म स्‍टार को न चुनकर मेकर्स ने कॉमनवेल्‍थ में गोल्‍ड मैडल विनर्स को चुना है। पहले एपिसोड में पीवी सिंधु, लवली चौबे, निखत जरीन, रूपा रानी तिर्की, पिंकी सिंह और नयन मोनी सैकिया नजर आएंगी।

इन सभी प्लेयर्स के साथ कपिल ने फोटोज शेअर कर कहा कि गोल्‍डन गर्ल्‍स जिन्‍होंने कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में देश का नाम रौशन किया है उनके साथ पहले एपिसोड की मेजबानी करना गर्व की बात है। शो को लेकर कपिल और पूरी टीम काफी उत्‍साहित है। हालांकि कृष्‍णा की कमी को वे किस तरह पूरा करेंगे ये तो शो के ऑन एअर होने पर ही पता चलेगा। यही नहीं शो की एक और कॉमेडी क्‍वीन भारती भी इस सीजन में कम ही नजर आने वाली हैं। कॉमेडी के इस सफर के लिए कपिल की टीम के साथ दर्शक भी तैयार हैं। 10 सितंबर शो के पहले एपिसोड के बाद देखना है दर्शक इसे किस तरह लेंगे।

Leave a comment