googlenews
Bigg Boss 16
Bigg Boss Season 16

सलमान खान एक बार फिर से होस्ट करेंगे बिग बॉस शो:

Bigg Boss 16: टीवी की दुनिया में सबसे प्रसिद्ध रियल्टी शो बिग बॉस सीजन 16 कि शुरुआत जल्द ही होने वाली है. जिसे हर बार की तरह सलमान खान होस्ट करेंगे. हालांकि कहा जा रहा था कि बिग बॉस शो अब टेलीविजन की दुनिया से अलविदा कह चुका है. लेकिन खबरों की माने तो बिग बॉस शो से जुड़ी ऐसी खबरें सिर्फ एक अपवाह ही थी.

अक्टूबर में हो सकती है शो की शुरुआत:

सूत्रों के अनुसार बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत अक्टूबर माह से हो सकती है. शो का ग्रांड प्रीमियर 16 अक्टूबर को आ सकता है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो दिसंबर में शुरू होने की बात भी सामने आ रही थीं. लेकिन बिग बॉस हमेशा की तरह अब अपने तय समय पर ही टीवी पर प्रसारित होगा. हालांकि अब तक मेकर्स की तरफ से किसी भी बात की पुष्टि नहीं कि गयी है.

सीजन 16 सलमान खान ही होस्ट करेंगें:

Bigg Boss 16
Season 16 to be hosted by Salman Khan

बिग बॉस सीजन वन से ही लोगों के बीच अपनी जगह बना चुका था. लेकिन ऐसा माना जाता है कि शो की टीआरपी तब से ज्यादा बढ़ गयी जब से इस शो के बॉलीवुड एक्टर सलमान खान होस्ट करने लगें. सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 4 से होस्ट करना शुरू किया था. तब से लेकर अब तक सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं. शो के दौरान कंटेस्टेंट को कई बार सलमान खान की लताड़ का सामना करना पड़ता है. सीजन 15 को होस्ट करते हुए सलमान खान ने यहां तक के दिया था कि वो अब इस शो को होस्ट नहीं करेंगे. शो में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा ,रोमांस देखने को मिलता है.

OTT पर भी छायेगा बिग बॉस सीजन:

बिग बॉस को जितना प्यार टीवी पर मिला उतना ही इस रियलिटी शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी पसंद किया गया. शो काफी हिट भी रहा. ऐसे में इस बार भी टेलीविजन के साथ साथ ओटीटी पर भी बिग बॉस लाने की तैयारियां जारी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, ओटीटी पर प्रसारित होने वाले बिगबॉस को इस बार करण जौहर होस्ट नहीं कर पाएंगे। मेकर्स के माइंड में इस बार शो के लिए नए चेहरे हो सकते है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार ओटीटी पर बिग बॉस को रणवीर सिंह,हिना खान,या कारण कुंद्रा होस्ट कर सकते हैं. हालांकि मेकर्स द्वारा अभी तक किसी होस्ट के नाम की घोषणा नहीं कि गयी है.

ये सेलेब्स हो सकते हैं बिगबॉस सीजन 16 के प्रतिभागी:

बिगबॉस हमेशा से कंटेस्टेंट को नेम-फेम देता आया है. इस शो के बाद लोगों के करियर में नए बदलाव देखने को मिलते रहें हैं। ऐसे में बिगबॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी,जन्नत जुबेर,दिव्यंका त्रिपाठी,मुरववर फारूक शिवांगी जोशी जैसे कई टीवी सेलेब्स शो में शामिल हो सकते हैं। हालांकि शो के पिछले सीजन में ही अर्जुन बिजलानी के बिग बॉस सीजन 16 में आने का हिंट सलमान खान खुद भी दे चुके थे. फिलहाल जन्नत जुबेर और शिवांगी जोशी खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो का हिस्सा बने हुए हैं.

Leave a comment