प्‍यार की मासूम कहानी वाली फिल्‍म ‘दोनों’ का टीजर हुआ रिलीज: Dono Teaser
Dono Teaser

Dono Teaser: राजश्री प्रोडक्‍शन प्‍यार और परिवार की ऐसी कहानियां लेकर आते हैं जो दर्शकों के दिलों में सालों साल बस जाती हैं। एक बार फिर राजश्री प्रोडक्‍शन एक प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं। ये फिल्‍म सालों पहले आई मैने प्‍यार किया का एक ट्रेंड फॉलो करने वाली है। फिल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है। जियो स्‍टूडियोज के साथ ‘दोनों’ में एक मासूम प्रेम कहानी को राजश्री प्रोडक्‍शन नए चेहरों के साथ पेश करेंगे। इस फिल्‍म से दो स्‍टार किड एक्टिंग में कदम रखने वाले हैं।

Dono Teaser: सनी देओल और पूनम ढिल्‍लन की बेटी करेंगी डेब्‍यू

YouTube video

राजश्री प्रोडक्‍शन ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर ‘दोनो’ का टीजर रिलीज किया। उन्‍होंने इसके बारे में लिखा कि दो अनजान लोग जिनकी एक ही मंजिल है, उनके प्‍यार की मासूमियत का दोबारा स्‍वागत है। से नया सफर जल्‍द ही सिनेमाघरों में शुरू होगा। इस फिल्‍म में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्‍लन की बेटी पालोमा ढिल्‍लन एक्टिंग में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें सालों पहले सनी और पूनम ढिल्‍लन की जोड़ी ने सोनी महिवाल के जरिए पर्दे पर कमाल किया था। अब उनके बच्‍चों की जोड़ी को पर्दे पर लाकर मेकर्स  इस फिल्‍म में क्‍या वही करिश्‍मा दिखा पाएंगे। टीजर की शुरूआत एक खूबसूरत लोकेशन से होती है, जहां दो लोग समुद्र के किनारे बैठे हैं। लड़की कहती है कि हम लोग रिजेक्‍शन से इतना डरते क्‍यों हैं। लड़का कहता है कि इतना भी बुरा क्‍या है हममें। इसके बाद दोनों को अलग अलग लोकेशन पर दिखाते हैं। राजश्री प्रोडक्‍शन की फिल्‍मों की अन्‍य फिल्‍मों की तरह सेलिब्रेशन और प्‍यार की कहानी की झलक देखने को मिल रही है।

अवनीश बड़जात्या की बतौर डायरैक्‍टर होगी डेब्‍यू फिल्‍म

इस फिल्‍म के जरिए सिर्फ स्‍टार्स ही नहीं डारेक्‍टर भी डेब्‍यू करने वाले हैं। सूरज बडजात्‍या के बेटे अवनीश बडजात्‍या इस फिल्‍म को निर्देशित करने वाले हैं। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्‍म है। ये फिल्‍म जैसे इतिहास दोहराने जा रही है। सूरज बडजात्‍या ने भी अपने करिअर की शुरूआत ‘मैने प्‍यार किया’ से किया था। इस लव स्‍टोरी से सलमान खान और भाग्‍यश्री ने अपने करिअर की शुरूआत की थी। ये फिल्‍म तीनों के लिए मील का पत्‍थर साबित हुई थी। एक बार फिर राजश्री प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली ये फिल्‍म ‘दोनों’ से डायरेक्‍टर और एक्‍टर्स डेब्‍यू करने वाले हैं।