googlenews
Sonali Bendre
Sonali Bendre to make her OTT Debut with The Broken News

Sonali Bendre: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म कलाकारों के लिए प्रतिभा दिखाने का नया मंच बनता जा रहा है। कंटेट में वैरायटी की वजह से बड़े-बड़े फिल्मी कलाकार भी ओटीटी पर काम करने लगे हैं। मनोज बाजपेई, माधुरी दीक्षित, सुष्‍मिता सेन, रवीना टंडन जैसे कई कलाकार ओटीटी पर काम कर चुके हैं। इनमें ही एक नया नाम शामिल होने वाला है सोनाली बेंद्रे का। जी हां वे भी जल्‍द ही एक वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्‍यू करने वाली हैं। सोनाली ने फिल्‍मों और टीवी में बतौर जज काम किया है। वे लम्‍बे अर्से से कैंसर के इलाज की वजह से काम से दूर थीं। लेकिन अब वे फिर से काम करने को तैयार हैं।

‘द ब्रोकन न्‍यूज’

ये हम न्‍यूज ब्रेक नहीं कर रहे हैं कि सोनाली बेंद्रे काम पर वापसी कर रही हैं। ‘द ब्रोकन न्‍यूज’ उनकी सीरीज का नाम है। इस सीरीज में वे एक न्‍यूज एंकर की भूमिका निभाने वाली हैं। ये सीरीज ब्रिटिश सीरीज ‘प्रेस’ पर आधारित है। सीरीज में न्‍यूज चैनल की प्रतिस्‍पर्धा काे दिखाने का प्रयास किया गया है। सोनाली बेंद्रे काफी समय बाद एक्‍टिंग करने जा रही हैं। इस बात से वे बेहद उत्‍साहित हैं। सीरीज में दिखाए जाने वाले दोनों ही चैनल मुंबई में ही बेस्ड हैं। एक है आवाज भारती जो एथिकल न्यूज चैनल माना जाता है। जबकि दूसरा है जोश 24/7, ये चैनल सेंसेशन और भड़कीली खबरें दिखाता है। इन्हीं चैनल के लोगों की कहानी इस सीरीज में दिखाई जाएगी।

नए प्रोजेक्‍ट के लिए उत्‍साहित

एक बार फिर से कैमरे के सामने एक्टिंग करना, शूटिंग, लाइट कैमरा और एक्‍शन, लगता है सोनाली ने इसे बहुत मिस किया है। अपने सोशल मीडिया पर काम की शुरूआत के बारे सोनाली ने लिखा ‘मैं अब भी विश्‍वास नहीं कर पा रही कि ये हो रहा है!! आखिरकार… खबर सामने आ ही गई है. सेट पर वापस जाना, क्रिएटिव प्रोसेस में आना, सह कलाकारों और निर्देशक से बात करना… किरदार में जान फूंकना बहुत अच्छा लगता है। सोनाली ने आगे लिखा है, ‘मुझे शुरू से ही इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है और मुझे इस बात पर भी गर्व हैं यह कैसे बना… मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं, आप सभी के इसके देखने के लिए मैं बेकरार हूं।’ अब इस टीजर के सामने आते ही फैंस में भी इस सीरीज के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है। इस बार सोनाली को काफी अलग और दिलचस्प किरदार में देखा जाने वाला है। मैं जी5 के साथ ओटीटी डेब्यू करके बेहद खुश हू, हमने साथ में बहुत काम किया है और यह एक परिवार जैसा है’।

सीरीज में दिखेंगे ये सितारे

विनय वैकुल के निर्देशन में बनी यह सीरीज जी-5 पर स्‍ट्रीम होगी। फिलहाल इस सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, किरण कुमार, इंद्रनील सेनगुप्ता, आकाश खुराना और तारुक रैना जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जाएगा।

Leave a comment