googlenews
Gori designed husband Shah Rukh's office in a unique way, Gori designed husband Shah Rukh's office in a unique way

करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर है। कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट गौरी खान ने किए हैं। इसीलिए शाहरुख खान भी अपने किसी भी ऑफिस या घर के डिजाइन करने के लिए गौरी को ही कहते हैं।

इसी कड़ी में गौरी खान ने पति शाहरुख खान के रेड चिली ऑफिस को भी डिजाइन कर एक नया ही रुप दे दिया है। हालांकि कई बाद सोशल मीडिया पर भी शाहरुख गौरी से अपने इस ऑफिस को डिजाइन करने के लिए कह चुके थे। जिसके बाद अब गौरी ने इसे पूरी तरह डिजाइन कर दिया है।

Gori designed husband Shah Rukh's office in a unique way, Gori designed husband Shah Rukh's office in a unique way
अनोखे अंदाज में डिजाइन किया गौरी ने पति शाहरुख का ऑफिस, देखें फोटोज। 5

गौरी के डिजाइन किए इस ऑफिस की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तो वहीं गौरी इसे किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं मानती है। बता दें कि गौरी खान ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर समेत कई बाॅलीवुड कलाकरों के घरों को डिजाइन किया है।

शाहरुख खान के इस ऑफिस की तस्वीरें खूद गौरी खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के रेड चिली ऑफिस की तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही गौरी एक बड़ा सा नोट भी लिखा है। गौरी ने लिखा कि लॉकडाउन के दौरान रेड चिलीज में शाहरुख के ऑफिस को डिजाइन करना एक  बेहतरीन अनुभव था।

उन्होंने इस डिजाइनिंग में शामिल कंपनी को भी क्रेडिट देते हुए आगे लिखा वोक्स इंडिया इंटिरियर के अलावा मैं इस प्रोजेक्ट के लिए किसी और पर भरोसा नहीं कर सकती थी। मैस्कुलीन और मिनिमलस्टि थीम, ब्लैक-ग्रे-व्हाइट कलर पैलेट के साथ केराडेको ने मुझे टैक्टाइल टच सेंसेशन के साथ बहुत सारे विकल्प दिए।

गौरी ने आगे लिखा है कि बड़े आउटडोर स्पेस के साथ ऑफिस को डिजाइन करना मेरे लिए चैलेंज था। यहां वर्चुअल मीटिंग्स आराम और सहजता के साथ किए जा सकते हैं, साथ ही भविष्य के प्रोजेक्ट्स के लिए यहां दिमाग भी क्रिएटीव रहेगा। रेड चिलीज ऑफिस शाहरुख के लिए मेरी पहली प्राथमिकता थी।

Gori designed husband Shah Rukh's office in a unique way, Gori designed husband Shah Rukh's office in a unique way
अनोखे अंदाज में डिजाइन किया गौरी ने पति शाहरुख का ऑफिस, देखें फोटोज। 6

वैसे तो इस ऑफिस के डिजाइन के लिए शाहरुख ने काफी समय से गौरी को कह रखा था लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण गौैरी इसे नहीं कर पा रही थी। तो वहीं लाॅकडाउन के समय में गौरी ने इस ऑफिस के डिजाइन को शुरु कर दिया। बता दें कि गौरी के डिजाइन किए गए इस आॅफिस में किसी तरह की सुविधा की कमी नहीं है। यह आॅॅफिस किसी घर से कम नहीं हैै।

यह भी पढ़े। 

बेडरूम को ऐसे सजाएं, रोमांस और प्यार बढ़ जाए

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com