पार्टनर का आपकी निजी जिंदगी में ज्यादा दखलअंदाजी करने का मतलब है कि वो आप पर ज्यादा भरोसा नहीं करता है। कई ऐसे भी लोग होते हैं जो अपने पार्टनर की हर पल की खबर रखते हैं जिसमें बार-बार फ़ोन करने से लेकर उनकी फ़ोन कॉल्स छिपकर देखना तक शामिल होता है। अक्सर देखा गया है कि सबसे ज्यादा पति अपनी पत्नियों का फोन चेक करते हैं। वो उनके फ़ोन कॉल्स के साथ व्हाट्सप्प तक देखते हैं। क्या आप जानते हैं इसके पीछे क्या वजह है कि पति -पत्नी एक दूसरे से छिपकर उनकी फ़ोन कॉल्स चेक करते हैं-

कम होता प्यार 

कहा जाता है कि प्यार का मतलब होता है एक दूसरे के प्रति अटूट विश्वास। यदि आपका पार्टनर आपकी अनुमति के बिना छिपकर आपका फ़ोन चेक करता है और आप पर शक करता है तो ये इस बात का संकेत है कि वो आपके ऊपर विश्वास नहीं करता है और आप दोनों के प्यार में कमी आ गई है। 

शक करने की आदत 

कई बार पार्टनर के शक करने की आदत इस बात पर मजबूर करती है कि वो छिपकर आपका फ़ोन चेक करता है। पार्टनर को ऐसा लगता है कि आप उसके अलावा किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में हो सकती हैं। इसी शक की आदत की वजह से वो आपको बिना बताए फ़ोन कॉल्स चेक करता है। 

धोखा देने की नीयत 

कई बार ऐसा भी होता है कि आपका पार्टनर कहीं और रिलेशनशिप में होता है और आपका फ़ोन इसलिए चेक करता रहता है कि उसके लड़ाई का कोई कारण मिल सके और वो आपको इस बात का ज़िम्मेदार ठहरा  सके कि उनकी आपसी  लड़ाई की वजह आप ही हैं। 

रिश्ता ख़त्म करने की चाह 

यदि आपका पार्टनर आपका फ़ोन छिपकर चेक करता है तो सावधान हो जाइए  क्योंकि ऐसा भी हो सकता है कि वो आपसे अपना रिश्ता तोड़ना  चाहता है और आपके फ़ोन में ऐसा कोई कारण ढूंढ़ रहा है जिससे शादी के रिश्ते को आसानी से तोड़ा जा सके।