googlenews
Shamita and Raqesh News: शमिता और राकेश की राहें हुई जुदा...
Breakup of Shamita Shetty and Raqesh Bapat

Shamita and Raqesh News: बिग बॉस ओटीटी रियालटी शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट की राहें जुदा हो गई हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कई दिनों से बहन शमिता का घर बसाने की कोशिश कर रहीं हैं। लेकिन ये रिश्ता टूटने के बाद उनकी ये चाहत अधूरी रह गई। शमिता भी कई बार सिरियस रिलेश्नशिप में रह चुकी हैं। लेकिन रिश्तों को अंजाम तक नहीं पहुंचा पा रहीं है। राकेश और शमिता की मोहब्बत की खबरें आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों शादी कर सकते हैं और अब दोनों ने ब्रेकअप की बात कबूल कर ली हैं।

शमिता ने बताया दिल का हाल

शमिता ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि, “यह स्पष्ट करना जरूरी है। राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं। जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है। उनका हम आभार व्यक्त करते हैं। वहीं राकेश का भी कहना है कि मैं बहुत ही प्राइवेट इंसान हूं, कभी भी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बातें वही करता। लेकिन हम चाहते थे कि ब्रेकअप की सूचना आधिकारिक तौर पर हमारे फैंस को दी जाए।

एक साल भी नहीं चला रिश्ता

शमिता और राकेश के बीच रोमांस बिग बॉस 15 ओटीटी के घर में शुरू हुआ था। करीब 6 महीने के बाद ही दोनों में कई बातों को लेकर मतभेद होना शुरू हो गए। जिसकी वजह से राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने अपना रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर दिया।  

शादी की खबरें आई थी सामने

Shamita And Raqesh Breakup
Shamita and Raqesh News: शमिता और राकेश की राहें हुई जुदा... 3

हाल ही में दोनों परिवार के साथ लंच और डिनर करते हुए नजर आए थे। उसी समय शमिता और राकेश को लेकर शादी की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन अब इस रिश्तों का अंत हो गया है। बता दें शमिता 42 साल की है और राकेश की उम्र भी 42 की है।

Leave a comment