googlenews
जानिए हर्षदीप के सूफी पहनावे के बारे में: Harshdeep Birthday Special
Harshdeep Birthday Special

Harshdeep Birthday Special: आज हर्षदीप कौर अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। हर्षदीप कौर सभी की पसंदीदा हैं और हो भी क्यों न उनकी आवाज किसको दीवाना न बना दे। राजधानी दिल्ली में जन्मीं हर्षदीप ‘जुनून कुछ कर दिखाने का’ शो की विनर रहीं हैं जिसमे अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें ‘सूफी की सुल्ताना’ उपाधि से सम्मानित किया गया था। हर्षदीप सिर्फ अपने गाने ही नहीं बल्कि अपने सूफी अटायर की वजह से भी पहचानी जाती हैं।

इन गानों ने बटोरी लोकप्रियता

Harshdeep Birthday Special
Harshdeep Kaur also sang Gurbani

यूं तो हर्षदीप का हर गाना ही कमाल का होता है। लेकिन कुछ गाने ऐसे हैं जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं। फिल्म ‘जब तक है जान’ का गाना ‘हीर’, फिल्म ‘रईस’ का गाना ‘ जालिम’ , फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का गाना ‘जलते दिए’ और फिल्म ‘राजी’ का गाना ‘दिलबरों’ ये ऐसे गाने हैं जिन्हें बहुत पसंद किया गया। इसके साथ ही हर्षदीप कौर ने गुरुबानी भी गाई थी जिसे सुनने भर से आपका मन शुद्ध हो जायेगा। उनकी सूफी आवाज के सभी कायल हैं।

हर्षदीप का सूफी अटायर

हर्षदीप की आवाज के तो सब कायल हैं ही उनके सूफी अटायर को भी काफी पसंद किया जाता है। खूबसूरत पगड़ी पहनकर हर्षदीप अलग ही लगती हैं। शो जूनुन कुछ कर दिखाने का में हर्षदीप एक गाना सिर पर चुन्नी ढक कर गाना चाहती थीं क्योंकि वो सूफी गाना था, तब उनके जीजा उन्हें पगड़ी पहनकर गाने की सलाह देते हैं और इस शो को जीतने के बाद से वो हमेशा पगड़ी पहनकर गाना गाती हैं।

Leave a comment