फिल्म 'सेल्फी' होगी अपने पोस्टर जैसी दमदार?: Selfiee Movie 2023
Selfiee Movie 2023

Selfie Movie Review: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म सेल्‍फी आज रिलीज हो गई है। फिल्‍म ’सेल्‍फी’  एक फैन और उसके फेवरेट कलाकार के बीच की कहानी है। फिल्‍म और फिल्‍मी सितारे उनके फैंस की वजह से ऐसे मुकाम पर पहुंचते हैं जहां वे आम आदमी के लिए कई बार रोल मॉडल की तरह बन जाते हैं। फैंस पसंदीदा कलाकार के इस हद तक दीवाने होते हैं कि उनकी हर बात फॉलो करते हैं। ‘सेल्‍फी’ पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम कॉमेडी ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। इस फिल्‍म का निर्देशन गुड़ न्यूज और जुग जुग जियों फेम राज मेहता ने किया है। आइए जानते हैं कि साउथ की एक और रीमेक दर्शकों की उम्‍मीदों पर खरी उतरती है या अक्षय की एक के बाद एक फ्लॉप फिल्‍मों की लिस्‍ट में इसका भी नाम जुड़ जाएगा।

सेल्फ़ी मूवी ट्रेलर

YouTube video

Selfie Movie Review: क्‍या है फिल्‍म की कहानी

फिल्‍म की कहानी एक सुपर स्‍टार और उसके फैन पर आधारित है। फिल्‍म में ओम प्रकाश (इमरान हाशमी) और उसका बेटा सुपरस्टार विजय(अक्षयकुमार) के फैन हैं। हर दीवाने फैन की तरह इन दानों का भी सपना एक बार अपन फैवरेट स्‍टार विजय से मिलना और उनके साथ एक सेल्फी लेना है। उन्‍हें किस्‍मत से एक बार यह मौका मिलता भी है। सुपरस्‍टार विजय शूटिंग के सिलसिले में भोपाल आता है। यहां उन्‍हें नए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत पडती है। ओम प्रकाश जो कि आरटीओ यानी रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर है, उसे पता चलता है कि उसके आइडल के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। उसे लगता है कि वो विजय का लाइसेंस बनवाकर सेल्फी पा सकता है। लेकिन इसकी पहली मुलाकात में इनके बीच बहस हो जाती है जिसे मीडिया के जरिए पूरा देश जान जाता है। उनके बीच एक गलतफ़हमी से शुरू हुई तकरार ईगो की लड़ाई बन जाती है। यहीं से शुरू होती है एक फैन की कहानी जो दीवानों की तरह जिस तरह फैन का दीवाना होता है उसी जूनूनियत से उस सुपरस्‍टार को एक आम आदमी की ताकत का परिचय देने के लिए जी जान से जुट जाता है।

Selfiee Movie 2023: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आयेंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। पोस्टर में दोनों ही अभिनेता आमने सामने नजर आ रहे हैं जिसे देख कर लग रहा है कि फिल्म में इनकी जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म ‘सेल्फी’ साउथ की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी नजर आयेंगे। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी का ट्रेलर आखिरकार आ गया है। कॉमेडी के तड़के के साथ एक्शन ड्रामा में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं। गुड न्यूज फेम राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Selfiee Movie 2023:सेल्फी मूवी मोशन पोस्टर

Leave a comment