इस फिल्म में अनुष्का एक रेस्लर की भूमिका में हैं और पर्दे पर अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए अनुष्का ने 6 सप्ताह तक लगातार प्रोफेशनल रेस्लर्स से ट्रनिंग ली थी और उसी हिसाब से अपनी डाइट भी रखी थी।

फिल्म ‘सुल्तान’ की आरफा यानि अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर सुल्तान का टाइटल ट्रैक शेयर किया है। देखिए-

 



 

हाल ही में एक न्यूज़पेपर को दिए अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने रेस्लिंग से जुड़े अनुभव पर बात करते हुए बताया कि क्योंकि रेस्लिंग एक ऐसा स्पोर्ट्स है जिसमें दो लोग कॉन्टैक्ट में आते हैं और एक्टर्स को लोगों से दूरियां बनाए रखने की आदत हो जाती है, इस वजह से शुरू में रेस्लिंग करना उन्हें असहज लग रहा था। अनुष्का ने कहा, जब मैंने इस अहसास को इग्नोर किया तभी मैं इस गेम को अच्छी तरह सीख पाई।

फिल्म में अनुष्का के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं और वो भी अखाड़े में रेस्लिंग करते दिखेंगे। जल्द ही अनुष्का शाहरुख खान के साथ निर्देशक इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

बता दें कि अब तक यू ट्यूब पर सलमान और अनुष्का कि इस फिल्म से जुड़े जो भी वीडियो लॉन्च किए गए हैं, सबको लोगों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म ईद के दिन रिलीज़ होगी और यू ट्यूब के रेस्पॉन्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म का लोग बेसब्री से एंतजार कर रहे हैं।

देखिए ये वीडियो-

 

YouTube video

ये भी पढ़े-

देखें अनुष्का का ये धोबी पछाड़ अंदाज़

‘सुल्तान’ के रिलीज़ से पहले सलमान का बवाल

इस गाने में देखिए अनुष्का के लाजवाब डांस मूव्स

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।