कटरीना कैफ काफी समय से अपनी बहन इसाबेल को बॉलीवुड में जगह दिलाने की कोशिश कर रही थी, और लगता है कि वो अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो गई हैं। इसाबेल जल्दी है अपनी बहन कटरीना की तरह सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी और उनके हीरो होंगे फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू कर चुके सूरज पंचोली। इसाबेल और सूरज, दोनों ही इन दिनों स्टैन्ले डी कोस्टा की फिल्म टाइम टू डांस के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। जैसा कि फिल्म के नाम से भी जाहिर है ये फिल्म एक डांस बेस्ड रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें कई तरह के डांस फॉर्म्स दिखाने की तैयारी की गई है। इस फिल्म में इसाबेल एक बॉलरूम लैटिन डांसर की भूमिका में हैं, जबकि सूरज एक स्ट्रीट डांसर की भूमिका निभाएंगे। 
 
 

Always happy days with @skillar

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on



 
ऐसी चर्चाएं भी हैं कि इस फिल्म में सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस करेंगे और अपने सबसे हिट सॉन्ग ओ ओ जाने जाना के नए वर्ज़न में इसाबेल और सूरज के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ये भी कहा जा रहा है कि इसाबेल की इस डेब्यू के पीछे एक्टर और कटरीना के फ्रेंड सलमान खान का ही हाथ है। 
इसाबेल कैफ 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही हैं। उनकी पहली हिन्दी फिल्म भले ही टाइम टू डांस है, लेकिन फिल्मी दुनिया में वो पहले ही कदम रख चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म सलमान खान के कैनेडियन वेंचर के तहत बनी ‘मिस्टर कैबी’ थी जिसमें उनके साथ कुणाल अय्यर ने काम किया था।
 



 
इसाबेल ने न्यूयॉर्क के उसी संस्थान से एक्टिंग की पढ़ाई की है जहां से रणबीर कपूर ने एक्टिंग का कोर्स किया था। कटरीना ने एक बार कहा था कि इसाबेल के पास डांस और एक्टिंग दोनों का प्रशिक्षण है और वो कॉन्फिडंट है कि उन्हें खुद से यहां काम मिल जाएगा। इसाबेल के पास थिएटर का भी अच्छा एक्सपोज़र है और उन्होंने हर्षवर्धन कपूर के साथ ‘कमिंग होम’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म भी की है।