Aishwarya Bachchan

बॉलीवुड इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे हमेशा ही अपने अलग अंदाज की वजह से सुर्खियों में शुमार रहते हैं। बॉलीवुड में हर सेलिब्रिटी और सुपरस्टार स्टारडम के पीछे हमेशा भागता है। साथ ही हर एक सेलिब्रिटी यह भी चाहता है कि हर कोई उसकी मूवी थिएटर जाकर देखें और सबको अच्छी लगी। वही आप को बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके पास स्टारडम है और दुनिया भर में उनकी लोकप्रियता है लेकिन उन सेलेब्स से कई लोग किसी एक कारण की वजह से नफरत करते हैं। इन सेलिब्रिटीज के पास दौलत, शोहरत हर चीज है लेकिन उसके बाद भी लोग इन से नफरत करते हैं और लोगों ने इन्हें टॉप मोस्ट हटेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में डाल दिया है। तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान हमेशा से ही विवादों का हिस्सा रहे हैं। वही इन विवादों ने सलमान खान की लोकप्रियता को काफी कम किया है और उनके फैंस के बीच में नकारात्मकता फैलाई है। उनके इसी विवादों के चलते एक समय पर लोगों ने सलमान खान की फिल्मों को बैन करने की मांग उठाई थी। सलमान खान लाख बार अपनी इमेज सुधारने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन हर बार वे नाकामयाब साबित हुए हैं।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है। लेकिन वहीं दूसरी और कैटरीना कैफ को लोग बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्री कहते हैं। लोगों का मानना है कि कैटरीना कैफ केवल सलमान खान के सपोर्ट की वजह से ही इंडस्ट्री में टिकी हुई है। अगर सलमान खान नहीं होते तो कैटरीना आज जिस मुकाम पर हैं उस मुकाम पर नहीं होती।

करीना कपूर खान

कैटरीना कैफ की तरह ही करीना कपूर खान भी अपने एटीट्यूड की वजह से मोस्ट हटेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में है। करीना कपूर खान हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनती रहती हैं। सभी लोगों का कहना है कि वे काफी घमंडी है और एक सेलिब्रिटी होने का उन्हें बहुत घमंड है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट जहां एक और अपनी क्यूटनेस को लेकर दिल जीतती है वहीं दूसरी ओर वे अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। आलिया के हेटर्स का मानना है कि आलिया भट्ट नेपोटिज्म की वजह से ही बॉलीवुड में अभी तक बनी हुई है। आलिया भट्ट की एक्टिंग के ऊपर भी लोगों ने कई नकारात्मक चीजें बोली है।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी मोस्ट हटेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शुमार है। अनन्या के डेब्यू के बाद एक वीडियो जंगल वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉलीवुड के स्ट्रगल की बात बता रही थी। वही अनन्या का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा था कि जहां से इनका स्ट्रगल शुरू होता है वहां हमारे अरमान खत्म होते हैं। इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अनन्या को खूब ट्रोल किया गया था और इसी की वजह से आज भी इस लिस्ट में है।

करण जोहर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर हमेशा ही विवादों का हिस्सा बने हुए हैं। बीते साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में भी कई लोगों ने करण जौहर को निशाने पर लिया था। उनके गेटस का कहना था कि करण जौहर बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं। लेटेस्ट का कहना है कि कदम जोधा ने हमेशा ही इस टारगेट को बॉलीवुड में लॉन्च किया है और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकारों को मौका नहीं दिया। यही सबसे बड़ी वजह है कि आज करण जोहर टॉप हिट सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है।

सूरज पंचोली

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत के बाद से सूरज पंचोली का नाम जमकर विवादों का हिस्सा बना था। अभिनेत्री की मौत के बाद से ही लोग सूरज पंचोली से नफरत करने लगे थे। जिसके चलते कुछ ही समय पहले सूरज की आई फिल्म को भी लोगों ने नापसंद किया। यही वजह है कि सूरज पंचोली का करियर ढप हो गया। हालांकि इस मामले में सूरज पंचोली और उनके परिवार ने उन्हें हमेशा से ही बेकसूर बताया है। लेकिन जिया खान ने अपने सुसाइड नोट में सूरज पंचोली का नाम लिखा था।

यह भी पढ़े। 

जानिए सिख क्यों पहनते हैं पगड़ी

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com