सेनको गोल्ड के संग गृहलक्ष्मी दोपहर के दूसरे दिन का आयोजन द्वारका के सेनको गोल्ड स्टोर में हुआ। इस दोपहर का हिस्सा बनी द्वारका प्रोग्रेसिव क्लब की महिलाएं। यहां 60 के करीब महिलाएं सेनको वर्कशॉप और कुकरी एक्सपर्ट मीना थिरानी के कुकरी वर्कशॉप का हिस्सा बनी। महिलाओं ने विभिन्न टाइटल्स जीतने के साथ इस प्रोग्राम को खूब एंजॉय भी किया।

द्वारका प्रोग्रेसिव क्लब

द्वारका प्रोग्रेसिव क्लब महिलाओं का क्लब है। इसकी प्रेसिडेंट है- उर्मिला शर्मा, सेक्रेटरी- रंजीता भट्टाचार्या, वाइस प्रेसिडेंट- राधिका शर्मा, कल्चरल प्रोग्राम हैडप्रतिभा जैन। इस क्लब का मुख्य एजेंडा साफ-सफाई है। प्रेसिडेंट उर्मिला शर्मा ने बताया कि हमारे आसपास की सफाई बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए हमारे क्लब ने कूड़ा उठवाने से लेकर नाला साफ करवाने जैसे कई कार्य करवाए हैं। इसके अलावा हम कई तरह के कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन करते रहते हैं। कार्यक्रम में आई मैम्बर्स ने कहा कि महिलाओं के लिए इस तरह के कार्यक्रम आगे भी होने चाहिए।
 

सेनको  की वर्कशॉप

आभूषणों से महिलाओं के खास इमोशन जुड़े होते हैं। इसलिए द्वारका सेनको स्टोर के एसोसिएट मैनेजर नवीन ग्रोवर ने महिलाओं को आभूषणों की खरीदारी व रखरखाव से संबंधित टिप्स दिया। उन्होंने बताया कि ज्वैलरी हमेशा अच्छे स्टोर्स से और हॉलमार्क वाली लेनी चाहिए। डायमंड ज्वैलरी हमेशा आईजीएल मार्क सर्टीफाइड लेनी चाहिए। इसके अलावा सेनको ने सभी मैम्बर्स को लॉयलटी कार्ड भी बांटे।

 

सेनको का लकी डिप प्राइज

         
     सेनको का  पहला लकी डिप जीता                                  सेनको की तरफ से मिला गोल्ड कॉइन

     सोनिया ने। सेनको की तरफ से                                      दूसरा लकी डिप जीता सुदेश वत्स ने।
     मिला गोल्ड कॉइन

सेनको बम्पर प्राइज

सेनको की तरफ से गोल्ड कॉइन बम्पर प्राइज की विजेता रही शानू वाधवा। सेनको की तरफ से मिला एक सेट।

कुकरी वर्कशॉाप

महिलाओं के लिए यहां कुकरी वर्कशॉप का भी आयोजन किया गया। कुकरी एक्सपर्ट मीना थिरानी ने महिलाओं को डिफरेंट हैल्दी डिशेज़ बनाने की रेसिपीज़ के साथ कुकरी टिप्स भी दिए। इसी के साथ महिलाओं ने सवाल भी पूछे क्विज एक्टिविटी के दौरान पूछे सवालों के सही जवाब देने पर महिलाओं को मिले अनेक उपहार।

 गृहलक्ष्मी दोपहर के टाइटल्स

 

 ‘मिस अर्ली बर्ड’ का खिताब जीता चित्रा विश्वनाथन

जीएल ऑफ द डे’ बनी रंजीता भट्टाचार्याl 
‘चटोरी गृहलक्ष्मी’ की विजेता रही राधिका शर्मा

‘खूबसूरत गृहलक्ष्मी’ का खिताब जीता रोली श्रीवास्तव नेl

 
अगर आप भी चाहते हैं अपने क्षेत्र में गृहलक्ष्मी दोपहर करवाना तो इसके लिए संपर्क करें- रवि शौरी 9873050915,