Celebrity Fashion

Celebrity Fashion: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री कियारा आडवाणी के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते है। कभी वो अपनी मासूमियत से सबका दिल जीतती है, तो कभी उनके बोल्ड लुक्स सबके होश उड़ा देते हैं। कियारा आडवाणी ने आज जो भी मुकाम हासिल किया है वो खुद की दम पर किया है। आज कियारा लाखों लड़कियों की फिटनेस और स्टाइलिंग इंस्पिरेशन भी है। कियारा कही भी जाती है तो सबकी निगाहें उनपर ही टिक जाती है।

इसी कड़ी में आज हम आपके साथ कियारा आडवाणी के कुछ हेयर स्टाइल शेयर करने जा रहे हैं, जो ट्रेंडिंग हैं।

सेंटर पार्टीशन जूड़ा

Celebrity Fashion

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी शेरशाह तो आपने देखी हो होगी। वहीं मूवी में दोनों की जोड़ी को काफी लोकप्रियता मिली थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये फोटो और दोनों का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस फोटो में कियारा ने पिंक कलर की साडी पहने हुई है और इसके साथ सेंटर पार्टीशन जूड़ा बनाया है। अगर आप भी साड़ी का शौक रखती है और किसी फंक्शन में जा रही हैं तो आप कियारा का ये स्टाइल ट्राई कर सकती हैं।

इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आपको सबसे पहले अपने बालों को बीच से भाग करना है और इसके बाद पीछे की तरफ पूरे बालों को समेटकर ढीला जुड़ा बना लेना है।

मांग टीका लगाने का सरल तरीका

Celebrity Fashion

जब भी आप ट्रेडिशनल पहनती हैं, जैसे लहंगा या साड़ी तो उसके साथ मांग टीका लगाने से लुक और बढ़ जाता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आप जैसी हेयर स्टाइल चाहती हैं उसके साथ मांगटीका सेट नहीं हो पता है। जिसकी वजह से आपके लुक में भी कमी रह जाती है। ऐसे में आप कियारा की इस हेयर स्टाइल से आइडिया ले सकती हैं। ये स्टाइल बहुत सुन्दर और अट्रैक्टिव भी है और इसके साथ मांगटीका भी आप आसानी से कैरी कर सकती है। वहीं इस हेयर स्टाइल को करने के बाद आप जूड़े में फूल भी लगा सकती हैं। इससे आपका लुक और उभर कर आएगा।

ओपन वेव

Celebrity Fashion: कियारा आडवाणी के ये हेयर स्टाइल हैं ट्रेंडिंग, आप भी करें ट्राई 6

अगर आप किसी फंक्शन में गाउन पहनने का सोच रही है और कोई अट्रैक्टिव हेयर स्टाइल की चाहती हैं तो कियारा आडवाणी की इस हेयर स्टाइल को अपना सकती हैं और अपने लुक को एक्स्ट्रा अट्रैक्टिव दिखा सकती है। इसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की भी जरुरत नहीं है, बस आप अपने बालों को सुलझा ले और उन्हें रोलर से इस तरह रोल करें कि बालों में सॉफ्ट वेब्स बन जाएं।  वेव बनाने के लिए आप सॉफ्ट रोल ही करें। इसके बाद आप हेयर स्प्रे का इस्तेमाल करे और फिर साइड के बालों में पिन लगा ले।

ट्विस्ट एंड टर्न चोटी

Celebrity Fashion: कियारा आडवाणी के ये हेयर स्टाइल हैं ट्रेंडिंग, आप भी करें ट्राई 7

आप कुछ तड़क-भड़क ट्राई करना चाहती हैं, तो आप कियारा के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, कियारा के बालों में जो डोरी लगी है इसे पारंपरिक चुटीला (चोटी और परांदा) कहते हैं जो की इंस्पायर्ड हेयर एक्सेसरी है। यह हेयर स्टाइल काफी अलग है लेकिन इसे बनाने का तरीका बेहद आसान है। इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले बालों को सुलझाकर बीच की मांग निकालें और चोटी गूथना शुरू करें। दो से तीन गूथ के बाद ही बालों में चुटीला को भी गूथना शुरू कर दें। आप चाहे तो इसे चोटी के आखिरी तक भी गूथ सकती है। इसके बाद हेयर पिन की मदद से बालो को सेट कर लें।

Leave a comment

Cancel reply