googlenews
Dehati Disco
Dehati Disco

Dehati Disco: हाल ही में बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और सुपर डांसर चैप्टर- 3 फेम सक्षम शर्मा अपनी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे। मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित, प्रोड्यूसर गीतेश चंद्राकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर द्वारा निर्मित, कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड बैनर और वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस के तहत बनी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें फिल्म ‘देहाती डिस्को’ एक डांस एक्शन ड्रामा है।

गणेश आचार्य ने बताया, ‘देहाती’ का मतलब सबके लिए गांव है, लेकिन मेरे लिए ‘देह’ शरीर है और ‘ती’ आत्मा है। यानी, ‘देहाती’ का मतलब है कि हमारी संस्कृति देसी और डिस्को पश्चिमी संस्कृति है। इसलिए, यह फिल्म दो संस्कृतियों के बीच संघर्ष को दर्शाती है और यह हमारी भारतीय संस्कृति के लिए मेरे प्यार को भी दर्शाती है।’

वहीं सुपर डांसर चैप्टर-3 फेम सक्षम शर्मा ने कहा, ‘मैंने गणेश सर से बहुत कुछ सीखा है। मैं शुरू में बहुत घबराया हुआ था। उन्होंने मुझे सिखाया कि बीट्स पर हमेशा तेज कदमताल जरूरी नहीं है, बल्कि सहज और नरम तरीके से प्रदर्शन करना है। उम्मीद है कि सभी को मेरा प्रदर्शन पसंद आएगा।

Dehati Disco
Ganesh Acharya and Saksham Sharma

बता दें कि इन दिनों अपनी गणेश आचार्य अपनी आने वाली फिल्म ‘देहाती डिस्को’ के प्रोमोशन में जुटे हैं और इस दौरान उनका लुक सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि गणेश आचार्य ने खुद में कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन लाया है। उन्होंने काफी वेट लॉस किया है। उन्होंने बताया कि फैंस उन्हें ओवर साइज ओरिजिनल लुक में भी बहुत पंसद करते थे और अब वेट लॉस के बाद भी करते हैं। उन्होंने कहा, आज की फिटनेस फ्रीक जनरेशन को देखकर अहसास हुआ कि ओवर वेट रहना अच्छा नहीं है। ऐसे में मैंने भी फिटनेस जर्नी शुरू कर दी।

Leave a comment