googlenews
फिल्म टाइगर 3 और जवान में नजर आएंगी रिद्धि डोगरा: Ridhi Dogra Movies
Ridhi Dogra Upcoming Movies

Ridhi Dogra Movies: टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। टीवी की दुनिया में सफलता पाने के बाद अब वो जल्द ही बॉलीवुड की ओर कदम रखने जा रही हैं। इसके लिए उन्हें सलमान खान और शाहरुख खान का साथ मिल चुका है। रिद्धि, सलमान खान की टाइगर 3 और शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान के जरिये बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। टीवी की दुनिया में रिद्धि को सफलता और लोकप्रियता दोनों ही मिली है। अब बड़े पर्दे पर वो क्या कमाल दिखाएंगी ये आने वाले वक्त में पता चलेगा।

टाइगर जिंदा है का सीक्वेल होगा टाइगर 3

Ridhi Dogra Movies
Salman Khan is bringing Tiger 3 in 2023

ये तो सभी जानते हैं सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर का सीक्वेल टाईगर जिंदा है हिट फिल्मों की गिनती में आती है। 2023 में सलमान खान टाईगर 3 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ,इमरान हाशमी होंगे। इसके अलावा शाहरुख खान भी एक कैमियो रोल में नजर आंएगे। इसके साथ ही वो शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी नजर आएंगी। टाईगर 3 को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को डायरेक्ट मनीष शर्मा कर रहे हैं। फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज होगी। पहले ये फिल्म अप्रैल 2023 में पर्दे पर आने वाली थी। रिद्धि डोगरा को बॉलीवुड में एंट्री मिलने पर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी बधाइयां मिल रहीं हैं। छोटे पर्दे से बड़े परदे पर किस्मत आजमाने वाली रिद्धि डोगरा एक मैरिड वीमेन है। जहाँ शादी और डिवोर्स के बाद महिलाओं के जीवन में उम्मीद की डगर लड़खड़ाती है वहीं रिद्धि अपनी सफलता के साथ ही देश उन महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बन कर उभरी हैं।

कौन है रिद्धि डोगरा?

रिद्धि डोगरा टीवी जगत का एक जाना माना चेहरा है। 38 साल की रिद्धि करियर की शुरुआत में शामक डावर के डांस ट्रूप में एक डांसर थीं। जूम टीवी पर वो बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर चुकीं हैं। रिद्धि कई टीवी सीरियल के साथ-साथ डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भाग ले चुकी हैं। रिद्धि डोगरा पॉलिटिशियन अरुण जेठली की भतीजी हैं। अरुण जेठली भारतीय जनता पार्टी के पॉलिटिशियन थे।

2011 में शादी और 2019 में तलाक

रिद्धि डोगरा ने सन 2011 में टीवी एक्टर राकवेश बापट से शादी रचाई थी । 2019 में दोनों का तलाक हो गया और दोनों कपल अलग हो गए । अपनी शादी में रहते हुए दोनों कपल ने नच बलिए में भाग लिया था । स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले नच बलिए में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी । इस डांस रिएलिटी शो में उनके साथ उनके एक्स हस्बैंड राकवेश बापट के साथ थीं । 2019 में दोनों का तलाक हो गया । उसके बाद बिग बॉस सीजन 15 के दौरान शमिता शेट्टी के साथ राकवेश कि नजदीकियां बढ़ गयी थी । राकवेश और रिद्धि आज भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Leave a comment