googlenews
Ek Villain Returns
Ek Villain Returns

Ek Villain Returns: एक विलेन का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ भी सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है, हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे, फिल्म के कलाकारों के साथ डायरेक्टर मोहित सूरी, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और एकता कपूर भी मौजूद थे। फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ की दमदार सफलता के बाद आने वाली है। मोहित सूरी ने इस सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में एक्शन सस्पेंस और थ्रिलर का तड़का लगाया है। इसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी के साथ ही तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

वहीं यह फिल्म एक मेगा बजट फिल्म है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म तकरीबन 70 से 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।वहीं बात करे ‘एक विलेन’ की तो बेहद हिट रही थी ऐसे में इसके सीक्वल के सफल होने का दबाव और भी बढ़ गया है।

Ek Villain Returns
Star Cast of Ek Villain Return

फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर ने बताया, ‘यह अब तक मेरे द्वारा निभाई गई सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक रही है। फिल्म में मेरा चरित्र ग्रे है और यह इस तरह के चरित्र का सबसे खतरनाक रूप भी है, क्योंकि वह लोगों से नफरत करना चाहता है। मुझे वाकई में इस भूमिका को निभाने में मजा आया।’ वहीं, जॉन अब्राहम ने कहा, ‘मैंने अपनी पिछली फिल्मों में कई ग्रे शेड्स निभाए हैं। ऐसे में मेरे लिए अब ऐसा किरदार उबाऊ लगने लगा है। लेकिन, जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट देखी तो मुझे वास्तव में इसमें बहुत दम लगा। यही वजह रही कि किरदार को निभाने में बहुत मजा भी आया। सभी चारों कलाकारों- तारा, अर्जुन, दिशा और खुद मैंने इस फिल्म में एक से बढ़कर एक अलग रंग खेला है, क्योंकि फिल्म में बहुत सारे टर्न और ट्विस्ट हैं।

Leave a comment