googlenews
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan in Bhool Bhulaiyaa 2

Overview:

Actor Kartik Aaryan ne apni upcoming movie Bhul Bhulaiyaa ka promotion Jaipur,Ahmedabad,Varodra,Delhi me Fans ke bich kiya

एक्टर Kartik Aaryan अपने चॉकलेटी फेस के साथ बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते है । इन दिनों भूल भुलैया 2 फ़िल्म के लिए वो काफी चर्चा में हैं। फ़िल्म भूल भुलैया पहले भी बन चुकी है । जिसमें अक्षय कुमार ने सबका दिल जीत लिया था। अब कार्तिक आर्यन की बारी है जो रूह बाबा बन के दशकों को एंटरटेन करने को पूरी तरह से तैयार है। फ़िल्म 20 मई को रिलीज़ होगी।

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने हमारे साथ अपने विचार साझा किए। जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली, फ्रेंडशिप, सक्सेस, पर बात की और अपनी जिंदगी के अनुभवों को हमारे साथ साझा किया।कार्तिक ने अपनी आने वाली फ़िल्म भूल भुलैया के कैरेक्टर के बारे में बताया।

Bhool Bhulaiyaa 2

मेरे कंधे पर बड़ी फिल्म की फ्रेंचाइजी का भार:

कार्तिक आर्यन कहते हैं कि फ़िल्म भूल भुलैया जैसी बड़ी फ़िल्म की फ्रेंचाइजी का भार मेरे कंधों पर है। मेरे लिए ये एक प्रेशर नहीं बल्कि  ये मेरे लिए एक ऑपर्चुनिटी है । लोगों का मुझ पर एक बिलिफ़ है। इस फ़िल्म के लिए मैंने अपना दो सौ परसेंट दिया है। अब दर्शको के हांथ में है वो इस फ़िल्म को कितना प्यार देते हैं। ये मेरे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है कि भूल भुलाया 2 के लिए मुझे चुना गया है। अब तक लोगों ने फ़िल्म में ट्रेलर को काफी पसंद किया और प्यार दिया है। ऐसे में कार्तिक आर्यन को अपने काम और इस फ़िल्म पर पूरा भरोसा है कि ये फ़िल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी। जैसा कि सभी जानते हैं पहले भी भूल भुलैया फ़िल्म बन चुकी है जिसमें अक्षय कुमार ने अभिनय किया था।

Kartik Aaryan
Kartik says the burden of a big film franchise like Bhool Bhulaiyaa is on my shoulders

मेरी मां मेरी लाइफ की स्ट्रेंथ:

कार्तिक आर्यन कहते हैं कि मेरी जिंदगी में मेरी माँ की बहुत ज्यादा एहमियत है। क्योंकि मेरी माँ ही मेरी लाइफ की सबसे बड़ी स्ट्रेंथ है।वो कहते हैं कि मेरी माँ मेरी हर फिल्म को देखती है। अगर मेरी माँ से कोई एक बेस्ट फ़िल्म का नाम पूछा जाए तो वो इसका जवाब नहीं दे पाएंगी। क्योंकि उन्हें उनके बेटे की हर फिल्म पसंद है। मेरी माँ मेरी फिल्मों को देख कर मुझे अक्सर गाइड किया करती हैं ।वो अक्सर मुझे बताती हैं कि तुम ये कर लो,तुम इस फ़िल्म में कुछ ऐसा करो,तुम ये फ़िल्म कर लो। कार्तिक कार्तिक आर्यन की मम्मी एक गायनोक्लोजिस्ट हैं

Kartik Aaryan
Kartik and His Mother

फैमिली है सबसे इम्पोर्टेन्ट:

कार्तिक आर्यन कहते हैं कि उनके लिए दुनिया मे सबसे इंपोर्टेन्ट उनकी फैमिली है। वो कहते है मेरे लिए दुनिया मे सबसे इम्पोर्टेन्ट मेरी फैमिली है। मैं अपनी फैमिली में काफी अच्छी बोंन्डिंग शेयर करता हूं। वो कहते हैं कि यूँ तो मेरे मम्मी पापा दोनों ही इम्पोर्टेन्ट हैं । दोनों के काफी करीब हूं लेकिन मेरी मम्मी के साथ मेरी एक अलग ही बॉन्डिंग है। मैं उनके दिल के काफी करीब हूं।मैं उनकी काफी लाड़ला हूं।लाइफ की पांच इम्पोर्टेन्ट चीज़ें:. कार्तिक आर्यन ने अपनी लाइफ की पांच महत्वपूर्ण चीजों पर बात की और बताया कि वो कौन सी पांच चीज़ें हैं जो उनके लिए सबसे जरूरी है। वो पांच चीज़ें ये हैं

लाइफ की पांच इम्पोर्टेन्ट चीज़ें

कार्तिक आर्यन ने अपनी लाइफ की पांच महत्वपूर्ण चीजों पर बात की और बताया कि वो कौन सी पांच चीज़ें हैं जो उनके लिए सबसे जरूरी है। वो पांच चीज़ें ये हैं

माँ:कार्तिक आर्यन कहते हैं मेरी माँ मेरी जिंदगी में सबसे ऊपर हैं।वो मेरे लिए सबसे ऊपर है वो सब कुछ हैं

कटोरी:कार्तिक आर्यन की जिंदगी में दूसरी महत्वपूर्ण चीज़ उनका पेट् है जिसका नाम कटोरी है।वो कहते है मैं अपनी कटोरी से बहुत प्यार करता हूँ।

फ़ूड:कार्तिक आर्यन कहते हैं उनकी जिन्दगी में फ़ूड भी काफी महत्व रखता है। वो कहते हैं कि मैं एक फूडी पर्सन हूं। मुझे खाने का काफी शौक है ।

एक्टिंग:कार्तिक आर्यन कहते है उनके लिए एक्टिंग काफ़ी महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रहने के बावजूद वो आज एक सफल एक्टर में रूप में स्थापित है।

डांस: कार्तिक आर्यन अपनी लाइफ में डांस को भी काफी महत्वपूर्ण मानते है। वो कहते हैं कि मुझे डांस करना काफी पसंद है। इस लिए मैं काफ़ी डांस करता हूँ।

अब तक का बेस्ट कॉम्पलिमेंट:

कार्तिक आर्यन कहते हैं कि मैंने जब से बॉलीवुड में काम करना शुरू किया है मुझे अपने काम औऱ अपनी फिल्मों के लिए हमेशा ही कॉम्पलिमेंट मिलते रहें हैं फिर चाहे वो फैमली की ओर से हो या दर्शकों की ओर से या फ़िर इंडस्ट्री की ओर से। लेकिन मेरी लाइफ का बेस्ट कॉम्पलिमेंट मुझे धमाका फ़िल्म के लिए मिले हैं ।ख़ास तौर पर मेरी माँ से मुझे इस फ़िल्म के लिए काफी अच्छे कॉम्पलिमेंट मिले जिसकी मुझे सबसे ज़्यादा ख़ुशी हुई। इस फ़िल्म को करना या ओस तरह के रोल को दिखा पाना थोड़ा कठिन था।ऐसे में जब मुझे इस फ़िल्म के लिए एप्रिशिएट किया गया तो मुझे काफी खुशी हुई।

Kartik Aaryan
Life’s best complement I got for the film Dhamaka

लाइफ में फ्रेंडशिप:

कार्तिक आर्यन का मानना है कि हर किसी की जिंदगी में अच्छर दोस्तों का होना बहुत जरूरी है।वो कहते हैं कि “मेरे काफ़ी दोस्त हैं,मेरी जिंदगी में दोस्ती की एक अपनी ही जगह है।इस लिए मेरे कॉलेज के दोस्त अब तक मेरे साथ  जुड़े हुए हैं। लॉइफ में ऐसे दोस्त जरूर होने जिनसे आप अपने दिल की बात को साझा कर सकें। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बनाये रखने के लिए जरूरी है कि आपके अच्छे दोस्त हों जिनसे आप कभी भी कुछ भी कह सकते हो,अपने दिल की बात उन्हें बता सकते हो।मेरे कई दोस्त हैं जिसने में हमेशा जुड़ा रहता हूँ।

सक्सेस:

कार्तिक का मानना है कि सफलता कभी भी पर्याप्त नहीं होती है। वो कहते हैं कि मुझे कभी ऐसा नहीं लगता कि मैं अब सफल हो गया हूँ।सफलता पाने की भूख कभी कम नहीं होनी चाहिए। उसके लिए हमेशा ग्रीड बनी रहनी चाहिए।अगर मैं सोच लूंगा की मैं तो अब सफल हो चुका तो मेरी ग्रीड वहीं रुक जाएगी।फिर आगे बढ़ने या औऱ काम करने की चाह कम होती चली जायेगी।

फिल्मों का चुनाव:

जैसा कि सभी जानते हैं कि आज कल बड़ी बजट की फिल्मों मव किये एक्टर को भी मोटी रक़म दी जाती हैं ।या यूँ कह लें कि कई एक्टर मोटी रकम देख कर फिल्में साइन कर लेते हैं भले बाद में उसकी कहानी पीटी हुई हो।ऐसे में एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के चुनाव पर बताते है कि वो किसी भी फिल्म को साइन करते हुए सबसे पहले इस बात पर फ़ोकस करते हैं कि क्या ये फ़िल्म लोगों को एंटरटेन करेगी या नहीं? कार्तिक कहते हैं कि फिल्में एंटरटेनिंग होनी चाहिए। लोगों को बांधने वाली होनी चाहिए।फ़िल्म देख कर लोगों में एक सस्पेंस क्रिएट होना चाहिए कि अब आगे फ़िल्म में क्या होने वाला है?

एक्शन मूवी में जल्द:

कार्तिक जल्द ही एक एक्शन फिल्म में भी नजर आने वाले हैं ।इसके बारे में उन्होंने कहा कि मैं जल्दी ही मैं एक्शन करता हुआ भी नजर आऊंगा। मेरी फ़िल्म शहज़ादा इसी साल रिलीज होगी। जिसमें मैंने पहली बार थोड़ा एक्शन किया है।वो  कहते हैं कि फ़िल्म शहज़ादा के एक्शन सीन के लिए मैंने ट्रेनिंग भी ली है। ये फ़िल्म 4 नवम्बर को रिलीज़ होगी। 

खुद की फेवरेट मूवी:

कार्तिक आर्यन यूँ तो अपनी हर फिल्म के लिए लोगों की तारीफ पाते हैं। लेकिन बात उनकी ख़ुद की पसंद की हो तो वो अपनी पसंदीदा फ़िल्म सोनू की टूट की स्वीटी फ़िल्म को मानते हैं। वो कहते हैं मेरी खदु की फिल्मों में से मेरी सबसे फेवरेट फ़िल्म सोनू की टीटू की स्वीटी रही है।

Leave a comment