googlenews
रणवीर-श्रद्धा की नई फिल्‍म क्यों बनी फैंस के लिए पहेली?: TJMM
TJMM Movie Teaser

TJMM: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की अनटाइटल फिल्‍म काफी समय से चर्चा में है। दोनों की जोड़ी को एक रोमांटिक फिल्‍म में साथ लाने वाले हैं लव रंजन खुराना। लव रंजन खुराना जो कि प्‍यार का पंचनामा और सोनूू के टीटू की स्‍वीटी जैसी हिट रोमांटिक फिल्‍में दे चुके हैं उन्‍होंने अपनी अनटाइटल फिल्‍म की रिलीज से पहले ही फैंस के बीच उत्‍सुकता बढ़ाने के लिए स्‍ट्रैटजी बनाना शुरू कर दिया है। इसकी पहल उन्‍होंने फिल्‍म के टाइटल रिलीज को फैंस के बीच अनसुलझी पहेली के रूप में शेयर की है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

टाइटल बूझो तो जानें

श्रद्धा कपूर और लव रंजन ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म को एक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्‍टर के कैप्शन में लिखा, ‘और टाइटल है… गेस करो ???’ उन्‍होंने फैंस के साथ ये अनोखा एक्‍सपेरीमेंट कर फिल्‍म रिलीज से पहले ही लोगों का ध्‍यान खींचने का प्रयास किया है। इस एक्‍सपेरीमेंट ने फैंस को सोच में डाल दिया है। हालांकि पोस्टर में कुछ क्लियर नजर नहीं आ रहा है। धुंधली छवि में एक छोटा शहर देखा जा सकता हैं। 
फिल्‍म के नाम का शॉर्ट में नाम ‘TJMM’ पोस्‍टर पर लिखा है। पोस्‍टर में फिल्म के टाइटल रिलीज की डेट 14 दिसंबर लिखी है। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के फैंस के लिए अच्‍छी खबर ये है कि फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

मार्च में रिलीज होगी फिल्‍म

रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को देखने के लिए उसके फैंस बेकरार हैं। दोनों की केमेस्‍ट्री देखने के लिए फैंस को ज्‍यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। फिल्‍म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। वहीं फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार इसे प्रेजेंट कर रहे हैं। लव रंजन अलग तरह की रोमांटिक कहांनियों के लिए जाने जाते हैं। उनकी प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी फिल्‍मों को दर्शकों ने पसंद किया था। वे फिल्‍मों के कुछ अलग तरह के नाम लेकर आते हैं। देखते हैं इस बार इस ‘TJMM’ के पीछे वे कौन सा अनूठा प्रयोग करने जा रहे हैं। फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद से रणबीर और श्रद्धा के लुक्‍स सामने आना शुरू हो गए हैं।

फैंस ने बूझे कुछ अनोखे नाम

श्रद्धा और लव रंजन के पोस्‍टर शेयर करने के साथ ही फैंस ने अपना काम शुरू कर दिया। उन्‍होंने कुछ ऐसे अतरंगी नाम ढूंढ निकाले जिन्‍हें शायद लव रंजन भी नहीं सोच सकते थे। किसी ने बताया ‘तू जाली मैं माली’ तो किसी ने ‘तेरी जवानी मस्‍त मस्‍त’। ‘तू जुहू मैं मलाड’, ‘तू जोरू मैं मियां’, ‘तू जनताराम मैं मनताराम’ जैसे अलबेले नाम भी फैंस सुझा रहे हैं। कुछ ने वाकई में ऐसे नाम बताए जो शायद हो भी सकते हैं। ‘तू जूलियट मैं मजनू’, ‘तू जो मुझे मिला’।

Leave a comment