Samosa Pav

Viral Samosa Pav: समोसा… चटपटे आलू से भरा, ऊपर से खस्ता और अन्दर से मुलायम, हरी चटनी लगाकर खाया जाने वाले, सबका मनपसन्द क्लासी समोसा अब एक्सपेरिमेंट करने वालों के हत्थे चढ़ चुका है। पास्ता समोसा और पिज्जा समोसा तो समझ आता है, कम से कम स्वादिष्ट तो लगता है। लेकिन, अब बाजार में किसी ने चॉकलेट समोसा पाव बेचना शुरू कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर समोसे की ये वीडियो एक यूजर ने अपलोड की है। इस वीडियो में दुकानवाला वड़ा पाव वाले पाव में पहले अच्छी तरह चॉकलेट सिरप लगाता है, फिस उसमें समोसा रखता है और ऊपर से मेयोनीज डालता है। इस अटपटे और अजीब कॉम्बिनेशन के बारे में शायद ही किसी ने पहले देखा-सुना हो। आखिर, समोसे की पहचान है उसका चटपटा होना। छोले के साथ, ब्रेड और चटनी के साथ यहां तक कि चाउमीन और पास्ता की फिलिंग वाला समोसा समझ में आता है लेकिन, चॉकलेट और मेयो के साथ कोई क्यों खाएगा समोसा?

लोग इस समोसे पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाए। एक यूजर ने लिखा, ‘सच में यार पता नहीं क्या कर दिया है इन लोगों ने खाने का,’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘तौबा तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया,’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इनके लिए अलग से जगह रजिस्टर हो रही है नरक में, पूरे खाने को बर्बाद करके रख देते हैं ये लोग.’

वहीं, एक यूजर ने बताया कि ये चॉकलेट समोसा पाव जुगाड़ी अड्डा नाम की जगह पर मिलता है और इसमें आलू का नहीं है बल्कि चॉकलेट की फिलिंग वाले समोसे को पाव में डाला जाता है। इस यूजर ने यह भी कहा कि ये खाने में अच्छा है। अब आपको जानना है कि ये खाने में सचमुच अच्छा है या नहीं तो आपको इसे खुद खाकर देखना होगा।

Leave a comment

Cancel reply