चॉकलेट

Viral: हमने चॉकलेट वाली मैगी देखी, चॉकलेट के समोसे देखे, सैंडविच देखे और अब वक्त आ गया है कि chocolate sweet corn भी देखें। इसे आप मनुष्य के रूप में जन्म लेने का नुक्सान कहना चाहें तो कह सकते हैं। असल में इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक ठेले पर स्वीट कोर्न बेचा जा रहा है। वैसे तो कॉर्न अलग-अलग तरह से बेचा जाता है, कभी मसाले लगाकर तो कभी नींबू और काले नमक के साथ। लेकिन, इस ठेलेवाले ने स्वीट कोर्न पर पहले मक्खन लगाया, फिर चॉकलेट सिरप डालकर क्रीम और कुछ मसाले छिड़के और आखिर में नींबू रगड़ा।

इस viral वीडियो को इंस्टाग्राम पर अनिकेत लूथरा नामक फूड व्लोगर ने अपलोड किया है। यों तो खाने की अलग-अलग चीजें बाजार में आ रही हैं, लेकिन अपने मनपसंदीदा खाने को इस तरह चॉकलेट पर कुर्बान होते हुए लोग नहीं देख पाए और कमेंट करने लगे। एक व्यक्ति ने कमेन्ट किया, ‘मतलब कुछ भी, आज कल के लोग फेमस होने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। कोई चाय में मक्खन डाल रहा है, कोई दूध में कोका कोला मिला रहा है, कोई कोकोनट शेक में चॉकलेट मिला रहा है। भाई हो क्या रहा है, अब बस यही देखना रह गया था।’ इस निराश व्यक्ति की भावनाएं तो हम भी समझ सकते हैं। खैर, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एवेंजर कहां है? धरती पर पाप बढ़ रहा है।’ एक और यूजर ने कुछ कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘प्लीज, अब रुक जाओ.’ वहीं, कुछ लोगों ने इस चॉकलेट वाले स्वीट कॉर्न को खाने की इच्छा भी जताई है।

अनिकेत लूथरा के इंस्टाग्राम पर स्वीट कॉर्न की एक और वीडियो है जिसमें ठेलेवाला कॉर्न को पुदीने की चटनी में डुबा रहा है। इसपर भी लोगों ने कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन खाने के साथ इन एक्सपेरिमेंट्स को बंद करने की विनती जरूर की है।

Leave a comment

Cancel reply