कार्तिक आर्यन

बीते दिन अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक विडियो viral हुआ था जिसमें उन्हें अपनी लेम्बोर्गिनी के बोनेट पर सड़क किनारे खड़े फास्ट फूड ट्रक से चाइनीज फूड खाते हुए साफ देखा जा सकता है। कार्तिक आर्यन को आप ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘पति पत्नी और… वो’ जैसी फिल्मों से पहचानते होंगे। ये वही हैं जिन्होंने “प्रॉब्लम… प्रॉब्लम ये है कि वो एक लड़की है..” मोनोलॉग दिया था।

कार्तिक अपनी फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 के घर होकर आए थे, जिसके कुछ घंटों बाद यह viral विडियो सामने आया। इस विडियो के सन्दर्भ में खुद कार्तिक ने कहा, “मैं खाने बाहर गया था. मैं एक फूडी हूं. जब भी देर होने लगती है तो मैं स्ट्रीट फूड खाता हूं। कुछ जगह हैं जहां से मैं अक्सर खाता हूं और सालों से वहां जाता रहा हूं। यह अचानक ही हो गया कि फोटोग्राफर उस रात साथ आ गए और मुझे देख लिया। मुझे ऐसी जगह पसंद हैं। अगर मुझे किसी जगह अच्छा खाना मिल रहा है, तो मैं कहीं से भी खा लेता हूं।”  कार्तिक की ये विडियो मुंबई के जुहू की है।

कार्तिक हाल ही में दिल्ली भी आए थे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए। कार्तिक ने बताया, “यह शहर मेरे लिए दूसरे घर जैसा है। मुंबई, ग्वालियर और दिल्ली ऐसे तीन शहर हैं जहां मैंने अपनी जिंदगी के सबसे ज्यादा साल बिताए हैं। मुझे अक्सर यहां आना पसंद है। मुझे यहां का खाना पसंद है।”

इस विडियो पर फैन्स कमेंट्स के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “और एक्टर्स की तरह नहीं हैं जो ऐसी जगह को गन्दा मानते हैं, ये सचमुच डाउन टू अर्थ हैं।” दूसरे ने कहा, “आज के जमाने में ये भी न्यूज है।” तीसरे ने कमेंट किया, “साफ दिल इंसान है कार्तिक।”  

आजकल कार्तिक नेटफ्लिक्स पर आ रही अपनी फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Leave a comment