googlenews
dishes

Viral: ओरियो बिस्कुट और उससे बना शेक पीते ही मजा आ जाता है। न सिर्फ बच्चे बल्कि ये बड़ों का भी मनपसंद बिस्किट है। वैसे तो खाने के साथ हमेशा ही एक्सपेरिमेंट्स होते रहते हैं। कोई कहीं चॉकलेट समोसे बना रहा है तो कोई चाइनीज बिरयानी, और अब किसी ने बनाए हैं ओरियो के पकौड़े। मीठे ओरियो बिस्किट के बेसन में डूबे पकौड़े।

अहमदाबाद के ये महाशय पकौड़े की ठेली लगाते हैं और उस पर ओरियो के पकौड़े बनाकर हरी मिर्च और खजूर की चटनी के साथ बेचते हैं। लोग इन पकौड़ों को 20 रूपए में खरीदकर खाते भी हैं और तारीफ भी करते हैं। हालांकि, यूट्यूब पर विडियो देखने पर लोगों को ये ओरियो बिस्किट बेकार और बेहुदा लगे। इस विडियो को यूट्यूब पर फूडी इन्कार्नेट नाम के एक चैनल पर अपलोड किया गया है। एक यूजर ने लिखा, ‘ओरियो कहता होगा, मुझे जाने दो, मुझे जाना है,’ दूसरे ने लिखा, ‘एकदम अनपढ़ आदमी ये काम कर रहा है बिस्कुट बिस्कुट होता है पकौड़ा नहीं,’ तीसरे ने लिखा, ‘यह कलयुग है भैया, यहां कुछ भी सकता है।’

इससे पहले भी कई ऐसी विडियोज viral हुई हैं जिनमें अजीबोगरीब और अनसुनी खाने की डिशेज बनाई गई हैं, जैसे स्टिक पर इडली, चॉकलेट समोसा, चॉकलेट इडली, चाइनीज बिरयानी, मैगी शेक, फैंटा आमलेट, क्रीम वाला बर्फ गोला, शेजवान पानी पूरी, दूध कोला और न जाने क्या क्या। अब ये तो खाने वाले पर है कि उसे ये सब खाकर कैसा लगा क्योंकि सुनने में तो ये सच में बेकार है।

Leave a comment