googlenews
Off Shoulder Outfit
Accessories for Off Shoulder Dress

Off Shoulder Outfit: जब महिलाएं खुद को स्टाइल करती हैं, तो तरह-तरह के स्टनिंग आउटफिट को कैरी करने की कोशिश करती हैं। इनमें भी इनकी यही इच्छा होती हैं कि आउटफिट में एक डिफरेंट नेकलाइन हो, ताकि सिंपल आउटफिट भी एक स्टाइलिश लुक दे। यूं तो आप बोट नेकलाइन से लेकर प्लंजिंग नेकलाइन तक के ऑप्शन को सलेक्ट कर सकती हैं। लेकिन ऑफ शोल्डर लुक एक ऐसा लुक है, जो कभी भी ट्रेंड से आउट नहीं होता। साथ ही साथ, इसमें आप अपने फेमिनिन और एलीगेंट स्टाइल को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

हालांकि, ऑफ शोल्डर आउटफिट में अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए जरूरी है कि आप अपनी एक्सेसरीज पर भी उतना ही ध्यान दें। दरअसल, ऐसी कुछ एक्सेसरीज होती हैं, जो ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ बेहतरीन कॉम्बिनेशन साबित होती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी ही एक्सेसरीज के बारे में बता रहे हैं, जो आपके लुक को और भी खास बनाएंगी-

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ हैवी नेकपीस देगा स्टेटमेंट लुक

अगर आप ऑफ शोल्डर आउटफिट या ऑफ शोल्डर टॉप को किसी पार्टी या फंक्शन में पहन रही हैं और अपने लुक को थोड़ा हैवी टच देना चाहती हैं तो ऐसे में उसके साथ आप हैवी नेकपीस कैरी करने पर विचार करे। चूंकि ऑफ शोल्डर आउटफिट में आपका नेक एरिया काफी खाली-खाली नजर आता है, तो ऐसे में हैवी नेकपीस कैरी करना एक अच्छा विचार हो सकता है। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि अगर आप हैवी एक्सेसरीज कैरी कर रही हैं तो ऐसे में आप मेकअप को थोड़ा लाइट व सटल ही रखें ताकि आपकी एक्सेसरीज अधिक हाइलाइट हो सके।

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ डायमंड इयररिंग्स लगते हैं बेहद अच्छे

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ डायमंड इयररिंग्स का कॉम्बिनेशन एक ऐसा कॉम्बिनेशन है, जो कभी भी फेल नहीं हो सकता। अगर आप एक्सेसरीज को लाइट रखना चाहती हैं, लेकिन फिर भी अपने लुक में एक एलीगेंस एड करना चाहती हैं तो आप डायमंड इयररिंग्स पहनने पर विचार करें। इस लुक में अपने स्टाइल को खास बनाने के लिए आप डायमंड रिंग्स पहन सकती हैं, लेकिन नेकपीस कैरी करना अवॉयड ही करें।

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ पहनें हूप्स इयररिंग्स

आमतौर पर, किसी भी आउटफिट के साथ एक्सेसरीज कैरी करते समय ओकेजन को भी ध्यान में रखना आवश्यक है। अगर आप ऑफ शोल्डर आउटफिट को केजुअल्स में पहन रही हैं और मिनिमल एक्सेसरीज के जरिए स्टेटमेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो सबसे अच्छा तरीका है हूप्स इयररिंग्स पहनने का। आप अपने आउटफिट के कलर व फेस शेप के अनुसार हूप्स इयररिंग्स को सलेक्ट कर सकती हैं। हालांकि, इस लुक में आप अन्य एक्सेसरीज को अवॉयड करें, ताकि आपको बैलेंस लुक मिल सके।

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ पहनें शोल्डर टच इयररिंग्स

अगर आपका फेस शेप ऐसा है कि राउंड या हूप्स इयररिंग्स आप पर अच्छे नहीं लगते हैं, तो ऐसे में आप लॉन्ग इयररिंग्स को पहन सकती हैं। इनमें भी शोल्डर टच इयररिंग्स का अपना एक अलग ही लुक होता है। यह आपके लुक को पार्टी रेडी बनाते हैं। चूंकि ऑफ शोल्डर आउटफिट में आपके शोल्डर भी अच्छी तरह से विजिबल होते हैं तो ऐसे में शोल्डर टच इयररिंग्स आपको एक स्टाइलिश लुक देंगे।

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ कैरी करें चोकर

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ चोकर को कैजुअल्स से लेकर पार्टीज में आसानी से पहना जा सकता है। हालांकि, चोकर का चयन करते समय आपको ओकेजन का ध्यान रखना होगा। मसलन, अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन में ऑफ शोल्डर आउटफिट पहन रही हैं, तो उसके साथ डायमंड, बीड्स या स्टोन्स के चोकर को पहना जा सकता है। वहीं, कैजुअल्स में आप ब्लैक कलर के सिंपल पेंडेंट स्टाइल चोकर को कैरी करें। यह आपके लुक को बेहद खास बनाएगा।

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ चेन को करें स्टाइल

अगर आप कैजुअल्स में ऑफ शोल्डर टॉप पहनने का मन बना रही हैं, तो उसके साथ चेन को कैरी किया जा सकता है। आप अपने आउटफिट के कलर को ध्यान में रखकर गोल्डन या सिल्वर चेन स्टाइल कर सकती हैं। यूं तो इस लुक में सिंगल चेन भी स्टाइलिश लगती है, लेकिन अगर आप अपने लुक को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती हैं तो ऐसे में डिफरेंट लेंथ की चेन को एकसाथ पहनकर लेयरिंग भी कर सकती हैं। यह स्टाइल इन दिनों काफी इन है और ऑफ शोल्डर टॉप के साथ काफी अच्छा लगता है।

ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ पहनें डैंगल्स इयररिंग्स

अगर आप उन महिलाओं में से हैं, जिन्हें मिनिमम एक्सेसरीज कैरी करना अच्छा लगता है तो ऐसे में आप ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ डैंगल्स इयररिंग्स पहनने पर विचार करें। इसमें आपका लुक काफी सटल लगता है। आप अपने आउटफिट से मैचिंग डैंगल्स इयररिंग्स को पहन सकती हैं। इन दिनों डैंगल्स इयररिंग्स में डिफरेंट लेंथ, स्टाइल व पैटर्न अवेलेबल हैं। आप अपने लुक के अनुसार इनमें से किसी एक को चुन सकती हैं। डैंगल्स इयररिंग्स की एक खास बात यह है कि इसे केजुअल्स और पार्टीज दोनों में पहना जा सकता है। ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ आप स्टड पहनने से बचें। यह इसके साथ फिट नहीं बैठते हैं।

तो अब आपको कनफ्यूज होने की आवश्यकता नहीं है। बस इनमें से किसी एक्सेसरीज को ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ पहनें और अपने लुक को खास बनाएं।

Leave a comment