googlenews
Sanya Malhotra
Sanya Malhotra

Sanya Malhotra : दंगल फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली सान्या मल्होत्रा ने अपनी पहली ही फिल्म के जरिए दर्शकों के बीच एक खासा कनेक्शन बना लिया। फिल्म की रिलीज के बाद लोग उन्होंने बबीता या दंगल गर्ल कहकर पुकारने लगे। दंगल गर्ल ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में एक से बढ़कर फिल्में की हैं और आज सान्या अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं।

सान्या की एक्टिंग जितनी जबरदस्त है, उनकी खूबसूरती के भी लोग उतने ही कायल हैं। वह ना केवल मेकअप में अच्छी लगती हैं, बल्कि मेकअप के बिना भी उनकी ब्यूटी बस देखते ही बनती है। हालांकि, अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए सान्या मल्होत्रा नेचुरल चीजों पर अधिक जोर देती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के कुछ ब्यूटी केयर सीक्रेट्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें फॉलो करके आप भी एक खूबसूरत स्किन पा सकते हैं-

Sanya Malhotra स्किन क्लीनिंग रूटीन

सान्या मल्होत्रा का सीटीएम रूटीन बेहद ही सिंपल है। स्टार बनने से बहुत पहले वह अक्सर इंटरनेट पर वीडियोज आदि देखकर अन्य लोगों का ब्यूटी रिजीम फॉलो करने के लिए कई प्रोडक्ट्स खरीदती थीं, लेकिन वह उनकी स्किन पर काम नहीं करते थे। लेकिन अब उन्होंने इसे बेहद सिंपल बना दिया है। वह बस अपना चेहरा धोती है और फिर एक क्लिनिकल मॉइस्चराइजर लगाती हैं। वह इस बात का ध्यान रखती हैं कि मॉइश्चराइजर में परफ्यूम ना हो।

सान्या मल्होत्रा का देसी नुस्खा

सान्या अधिकतर अपनी स्किन की केयर करने के लिए कुछ देसी चीजों के इस्तेमाल में विश्वास करती है। वह अपनी स्किन और बालों के लिए कुछ नेचुरल चीजों जैसे एलोवेरा जेल, हल्दी, बेसन, दही व अंडे का इस्तेमाल करना पसंद करती है। उनके अनुसार, त्वचा और बालों को बहुत अधिक प्रोटीन की आवश्यकता होती है, इसलिए रसोई की ये सामग्री वास्तव में बहुत आगे जाती है।

सान्या मल्होत्रा और हेयर केयर

सान्या मल्होत्रा अपने बालों की केयर करने के लिए भी नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए, वह खासतौर पर अंडे को यूज करती है। सान्या मल्होत्रा अपने बालों में सप्ताह में एक बार अंडे का मास्क जरूर लगाती हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा के बाल नेचुरली कर्ली हैं और इसलिए वह अपने बालों की केयर करने के लिए उस पर कम से कम हीट यूज करती हैं और उसे अधिक मॉइश्चराइज करती हैं। 

सान्या मल्होत्रा और स्किन केयर

सान्या मल्होत्रा की स्किन नेचुरली बेहद ग्लोइंग लगती है और इसके पीछे एक मुख्य कारण यह है कि वह अपनी स्किन को सांस देने का मौका देती हैं। दरअसल, जब भी वह फिल्म के सेट पर नहीं होती हैं तो ऐसे में वह मेकअप को अप्लाई नहीं करती हैं और केवल अपनी स्किन पर मॉइश्चराइजर लगाती हैं। ऐसा करने से उनकी स्किन अधिक ब्यूटीफुल नजर आती है।

सान्या मल्होत्रा की ब्यूटीफुल स्किन और एक्सरसाइज

Leave a comment