छोटे परदे की बहुचर्चित अभिनेत्री और ‘नागिन’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और जमाई राजा जैसे पॉपुलर शो कर चुकीं निया शर्मा आजकल अपने म्यूजिक विडियोज से चर्चा में बनी हुई हैं. सितम्बर माह में निया का गाना ‘दो घूँट’ हिट हुआ था और फैन्स ने निया के डांस को खूब सराहा भी था. कल निया का एक और म्यूजिक विडियो ‘गरबे की रात’ यूट्यूब पर अपलोड हुआ है और अपलोड होने के पांच घंटों के अन्दर ही विडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

निया-राहुल का गरबा लुक है दमदार

निया इस गाने में हमेशा की ही तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका लुक इस नवरात्रि सीजन सभी के लिए ट्रेडिशनल और ट्रेंडी का फ्यूजन लेकर आया है. निया ने गुलाबी, मिरर से सजा हुआ लहंगा पहना है जिसे उन्होंने बंजारा ज्वेलरी के साथ पेयरअप किया है. उन्होंने स्मोकी आई लुक और न्यूड पिंक लिपस्टिक से अपना मेकअप लुक कम्प्लीट किया है. वहीं, राहुल एथनिक जैकेट और जींस में नजर आ रहे हैं. दोनों की ओन स्क्रीन केमेस्ट्री भी जबरदस्त है.

यह भी पढ़ें – एक बार फिर बोल्ड हुई निया शर्मा, समंदर किनारे ट्यूब टॉप में दिए कातिलाना पोज

राहुल वैद्य ने दिया है म्यूजिक

‘गरबे की रात’ में निया सिंगर राहुल वैद्य के साथ गरबा करती नजर आ रही हैं. गाने का म्यूजिक भी राहुल वैद्य ने ही दिया है और इसे राहुल ने ही सिंगर भूमि त्रिवेदी संग गाया है. गाने के लिरिक्स दिए हैं कुंवर जुनेजा और विजेंद्र राठोर ने और रैप लिखा है राहुल वैद्य ने. गाने की धमाकेदार कोरियोग्राफी का श्रेय जाता है राहुल शेट्टी ने. निया और वैद्य एक इन्स्ताग्राम लाइव के माध्यम से इस म्यूजिक विडियो की अनाउन्स्मेंट कर चुके थे जिसके बाद फैन्स को इस गाने का बेसब्री से इन्तजार था.

Leave a comment