googlenews
कॉफी विद करण में शाहरुख ने किए 5 खुलासे: कॉफी विद करण में शाहरुख ने किए 5 खुलासे: SRK in Koffee With Karan
SRK in Koffee With Karan

SRK in Koffee With Karan: शाहरुख खान को लोग बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस भी कहकर पुकारते हैं। शाहरुख खान ने साल 1992 में फिल्म दीवाना से डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक उनका चार्म ऐसे ही बना हुआ है। पिछले 30 सालों में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं और लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी कुछ जानना चाहते हैं।

अकसर शाहरुख खान इंटरव्यू आदि में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर करते हैं। ऐसा ही एक फेमस चैट शो है कॉफी विद करण। जहां पर स्टार्स मस्ती करते हुए काफी कुछ रिवील करते हैं। इस शो के जरिए फैन्स को अपने स्टार्स को अधिक करीब से जानने का मौका मिलता है। शायद यही कारण है कि लोगों के बीच इस शो की पॉपुलैरिटी काफी अधिक है। शाहरुख खान भी इस शो का हिस्सा कई बार बन चुके हैं और हर बार उन्होंने कुछ दिलचस्प खुलासे किए। तो चलिए इस लेख में जानते हैं कि क्या थे वो खुलासे-

शाहरुख खान ने अपने डर का किया था खुलासा

शाहरुख खान शुरू से कॉफी विद करण का हिस्सा रहे हैं। यहां तक कि कॉफी विद करण के पहले सीजन में भी शाहरुख खान नजर आए थे। उस समय शाहरुख खान ने बातों-बातों में कहा था कि उन्हें डर है कि उनकी प्रसिद्धि उनके बच्चों के लिए समस्या पैदा कर सकती है। हालांकि, कुछ सालों बाद उनका यह डर कुछ हद तक सच भी साबित हुआ। साल 2021 में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जिसके कारण उन्हें लगभग 28 दिन जेल में काटने पड़े थे। इस दौरान शाहरुख खान काफी परेशान थे और उन्होंने अपने बेटे की रिहाई के लिए हर मुमकिन कोशिश की थी। कहीं ना कहीं एक स्टारकिड होने के कारण पूरे केस में सबसे ज्यादा फोकस आर्यन खान पर ही था।

किस को लेकर शाहरुख खान ने की थी बात

शाहरुख खान मजाकिया अंदाज में जवाब देते हैं। जिसकी एक झलक कॉफी विद करण के शो में भी देखने को मिली थी। एक एपिसोड के दौरान, करण ने एक बार शाहरुख से राखी सावंत से जुड़ा एक सवाल पूछा था कि अगर राखी सावंत ने आप पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया, तो आपका जवाब होगा? जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया कि मैं इसे स्वीकार करूंगा क्योंकि आपको वास्तव में मुझे उसे किस करने के लिए फोर्स करना होगा।

वहीं एक दूसरे ऐपिसोड में जब शाहरुख खान आलिया भट्ट के साथ इस शो का हिस्सा बने थे, तब करण ने उनसे पूछा कि अगर कोई लड़का अपनी बेटी को किस करता है तो शाहरुख क्या करेंगे। शाहरुख ने कहा था कि मैं उसके होंठ काट दूंगा। हालांकि उन्होंने इसे एक मुस्कान के साथ कवर किया। लेकिन इस दौरान लोगों को शाहरुख में एक प्रोटेक्टिव पिता की झलक साफ नजर आई थी।

शाहरुख खान ने फिल्म एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा

काम के दौरान हम सभी को काफी कुछ सीखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ भी है। एक्टिंग करते हुए उन्होंने काफी कुछ सीखा भी है और उनके साथ कई अच्छे व बुरे एक्सपीरियंस भी हुए हैं। शाहरुख खान ने हेमा मालिनी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म दिल आशना है में काम किया था। जिसके बार में उन्होंने कॉफी विद करण में बात की थी। उन्होंने बताया कि हेमा मालिनी ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले उसे देखा था। इस फिल्म को देखने के बाद हेमा मालिनी ने शाहरुख खान से कहा था कि मैंने सोचा था कि आप एक गंभीर अभिनेता हैं, इसलिए मैंने आपको डांस नहीं करने दिया।

टीवी शो होस्ट के रूप में शाहरुख ने दिया जवाब

पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में करण जौहर ने शाहरुख से उनके टीवी होस्ट के एक्सपीरियंस के बारे में बात की। दरअसल, शाहरुख ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट के रूप में तीसरे सीजन में नजर आए थे। जिसको लेकर करण ने पूछा कि क्या शाहरुख किसी और को केबीसी के होस्ट के रूप में देख सकते हैं, तो शाहरुख ने जवाब दिया कि आखिरी होस्ट ने 60 साल की उम्र में शो छोड़ दिया था। इसलिए शाहरुख भी इसे होस्ट के रूप में तब तक रखना चाहते थे जब तक वे उसी उम्र में पहुंच जाए। उनके जवाब से यह साफ पता चल रहा था कि उन्हें इस शो को होस्ट करना कितना अच्छा लग रहा था।

शाहरुख ने शो में दिए कपल गोल

शाहरुख खान ने ना केवल कॉफी विद करण के दौरान कुछ दिलचस्प खुलासे किए, बल्कि उन्होंने कपल गोल भी दिए। दरअसल, शो में क्विज राउंड के दौरान जब उन्होंने 6 प्वाइंट जीते है तो शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देखिए गौरी, अगर आप मेरे साथ रहोगी, तो ऐसे ही अंक जीतती रहोगी। वहीं, गौरी खान ने यह भी जवाब दिया कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उनके और शाहरुख खान की लव स्टोरी के लिए एकदम सही शीर्षक है। दरअसल, शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी में कुछ उथल-पुथल थी, लेकिन अंत में सब सही हो गया और वे दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, गौरी ने यह भी कहा कि कभी-कभी सुपरस्टार की पत्नी होने के अपने नुकसान भी होते हैं। उन्होंने कहा कि कभी-कभी जब उनके काम की बात आती है तो उन्हें प्रोजेक्ट नहीं मिलते क्योंकि लोग सोचते हैं कि वह इतने बड़े स्टार की पत्नी होने के नाते नखरे करेंगी।

Leave a comment