googlenews
शहनाज जैसी प्यारी बेटी की चाहत है राजकुमार राव की: Shehnaaz Chat Show
Shehnaaz Chat Show

Shehnaaz Chat Show: शहनाज़ गिल ऐसी पर्सनलिटी है, जिससे सबको प्यार हो जाता है। कोई उनकी अदायगी का दीवाना है, तो कोई उनकी सिम्प्लिसिटी का, किसी को उनकी स्वीटनेस पसंद है, तो किसी को उनका फैशन सेंस। अब शहनाज़ गिल को पसंद करने वालों की लिस्ट में फिल्म एक्टर राजकुमार राव का नाम भी जुड़ गया है। लेकिन राजकुमार राव उन्हें ‘हटके’ पसंद करते हैं। 

शहनाज गिल की मेनस्ट्रीम फिल्मों में एंट्री 

शहनाज़ गिल का बबली नेचर हो या उनकी सुन्दर सी स्माइल या उनकी चार्मिंग पर्सनालिटी, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। बिग बॉस में एंट्री के बाद शहनाज़ गिल को खूब पसंद किया जा रहा है। 

अब इसके बाद शहनाज़ को एक शानदार फिल्म भी मिल गई है, जो किसी और के साथ नहीं बॉलीवुड के भाई सलमान खान के साथ है। इस फिल्म का नाम ‘किसी का भाई किसी की जान’ है, जिसके लिए शहनाज़ गिल को साइन कर लिया गया है। 

राजकुमार राव को चाहिए शहनाज जैसी बेटी 

Rajkumar Rao and Shehnaaz Gill

अपने टैलेंट को आगे बढ़ाते हुए शहनाज़ गिल ने एक चैट शो की भी शुरुआत की है, जो उनकी खूबसूरती और ग्लैमर से अलग हटकर एक नया कदम है। इस चैट शो का नाम ‘देसी वाइब्स’ है। इस चैट शो के पहले एपिसोड के लिए शहनाज़ गिल ने राजकुमार राव को आमंत्रित किया। 

राजकुमार राव को भी शहनाज़ गिल के साथ बात करके खूब मजा आया। राजकुमार राव ने इस चैट शो के जरिए अपनी फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ को प्रमोट किया। शहनाज़ ने राजकुमार राव की टांग खींचते हुए कहा कि आलिया और रणबीर के बाद अब उनकी बारी है पैरेंट बनने की। इसी मजेदार बातचीत में राजकुमार राव ने खुलासा किया – “यदि मेरी बेटी हुई, तो मैं चाहूंगा कि वह आपकी तरह हो। स्वीट, सिम्पल, सुन्दर और टैलेंटेड”। 

शहनाज गिल का सपना  

Rajkumar Rao and Shehnaaz Gill

कुछ दिनों पहले ही शहनाज़ गिल ने अनाउंस किया था कि वह जल्दी ही अपना चैट शो लेकर आ रही हैं। इस शो से संबंधित उन्होंने एक मजेदार क्लिप भी शेयर की थी, जिसमें वह अपने सपने को पूरा करती हुई दिख रही थीं। यह सपना कुछ और नहीं बल्कि राजकुमार राव से मिलने का था। 

इस क्लिप को पोस्ट करते हुए शहनाज़ गिल ने लिखा – “सपने भी सच होते हैं और आज ऐसा ही दिन था जब मेरा सपना पूरा हुआ। मैं हमेशा से ही टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने उनके साथ अपने चैट शो – ‘देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल’ को शूट किया। इसमें वह मेरे पहले गेस्ट थे। मैं असल में चांद पर हूं। राजकुमार राव आप बेस्ट हैं।” 

Leave a comment