googlenews
Shehnaaz Gill: 100% में शहनाज गिल जॉन अब्राहिम के साथ आएंगी नजर
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill : पंजाब की कैटरीना कैफ के रूप में खुद को इंट्रोड्यूयूस कराने वाली शहनाज गिल अब वो नाम बन चुकी हैं जिसे शायद ही कोई न जानता हो। बिग बॉस 13 में जब वे शामिल हुईं थीं तब उन्‍हें खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाना बेहद पसंद था। बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ उनकी केमेस्‍ट्री की वजह से वे चर्चा में रहीं। लेकिन अब वे अपने काम और अपने फैशन सेंस, सोशल मीडिया और अवॉर्ड शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं। पिछले दिनों हुए फिल्‍मफेयर अवार्ड शो में व्‍हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फैशन दीवाज के बीच वे अपने लुक की वजह से चर्चा में रहीं। यही नहीं सलमान खान के साथ मूवी करने के बाद अब वे एक और बड़ी मूवी में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।

ट्रांसफार्मेशन से कैरियर ग्रोथ, शहनाज ने खुद को प्रूव किया

बिग बॉस-13 के दौरान अकसर उनके वजन और ड्रेसिंग सेंस की बातें की जाती थीं। इसके बावजूद भी उन्‍होंने शो में अपनी अलग जगह बनाई। उन्‍होंने अपने अलग अंदाज से दर्शकों के दिलों में खास मुकाम बनाया। उस समय उनके लुक्‍स पर बात करने वालों और उनकी ड्रेसिंग सेंस पर सवाल करने वालों को आज उन्‍होंने अपने ट्रांसफार्मेंशन से करारा जवाब दिया है। उनकी मेहनत का ही नतीजा हैं कि पिछले साल उन्‍हें ‘मोस्‍ट स्‍टाइलिश इमर्जिंग फेस ’ का अवॉर्ड दिया गया था। उनके करीबी दोस्‍त सिद्धार्थ की मृत्‍यु के बाद उन्‍होंने न सिर्फ खुद को संभाला बल्कि अपने करियर पर फोकस किया। वे सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। शहनाज बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं। जल्‍द ही वे जॉन अब्राहिम के अपोजिट लीड रोल में नजर आने वाली हैं। साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्‍म 100% में वे जॉन और रीतेश देशमुख, नोरा फतेही के साथ मुख्‍य किरादार निभा रही हैं। यही नहीं अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ भी उनकी एक फिल्‍म आने वाली है।

Shehnaaz Gill: 100% में शहनाज गिल जॉन अब्राहिम के साथ आएंगी नजर
Career growth through transformation, Shehnaaz proves herself

क्‍यों चुप थीं सिद्धार्थ की पुण्‍यतिथि पर

शहनाज गिल को फैंस सिडनाज के नाम से भी बुलाते रहे हैं। उनकी और सिद्धार्थ की केमेस्ट्रि दर्शक अब भी भूल नहीं पा रहे हैं। शायद यही वजह है कि फैंस से हमेशा प्‍यार पाने वाली शहनाज पिछले दिनों सिद्धार्थ की पुण्‍यतिथि पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं। दरअसल सिद्धार्थ की पुण्‍यतिथि पर न तो शहनाज सिद्धार्थ के परिवार संग नजर आईं और न ही उन्‍होंने कोई मैसेज शेयर किया तो फैंस ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि शहनाज के सिद्धार्थ से जुड़े पोस्‍ट न करने की वजह कुछ और है। वे सिद्धार्थ से जुड़े पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहती क्‍योंकि सिद्धार्थ प्राइवेट पर्सन थे वे अपनी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं करते थे। इसलिए वे उनकी यादों को अपने तक सीमित रखना चाहती हैं। सिद्धार्थ के साथ शहनाज का आखिरी म्‍यूजिक अल्‍बम उनके फैंस आज भी याद करते हैं। इसमें सिद्धार्थ के शहनाज को सना कहकर बुलाने पर ऐसा ही लगता है कि जैसे वो आस पास हों।

दाढ़ी के चलते भी सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल     

हाल ही में वर्ल्‍ड बियर्ड डे पर शहनाज अपने पोस्‍ट के चलते ट्रोल हो रही हैं। यही नहीं उनके इस पोस्‍ट पर अभिषेक बच्‍चन ने भी जवाब दिया है। शहनाज ने वर्ल्‍ड बियर्ड डे पर ट्वीट किया किया दाढ़ी को इतनी हाइप क्‍यों कि उसके लिए स्‍पेश्‍ल दिन बना दिय गया। शेव करने पर क्‍या प्रॉब्‍लम है। इस पर लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा दाढ़ी पंजाब में रिसपेक्‍ट का सिंबल है। आप पंजाब से हो। आपको इस तरह की बातें शोभा देती। एक यूजर ने लिखा अपने भाई शहबाज और अपने ग्रैंडपेरेंट से बोलो शेव करने को। यही नहीं इस ट्वीट पर जूनियर बच्‍चन ने भी रीट्वीट किया है। अभिषेक बच्‍च्‍न ने इस ट्वीट के जवाब में एक ऐड शेयर किया है। अभिषेक बच्‍चन के इस ट्वीट के बाद शहनाज के फैंस काफी उत्‍साहित हैं।

Leave a comment