googlenews
क्यों फैल रही है सानिया और शोएब के अलग होने की अफवाह: Sania and Shoaib News
Sania Mirza and Shoaib Malik News

Sania and Shoaib News: सानिया मिर्जा, यह नाम ही इतना ज्यादा है और कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ती है। इनकी स्टाइलिंग और जलवे ऐसे हैं कि फैशन प्रेमियों के इंस्पिरेशन के लिए इनका इंस्टाग्राम बहुत है। एक नई अफवाह के अनुसार, इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उनके पाकिस्तानी पति यानी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक के बीच भी मामला कुछ गड़बड़ है।

सानिया और शोएब का रिश्ता 

सानिया मिर्ज़ा, शोएब मलिक से निकाह करने से पहले सोहराब मिर्जा के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसी तरह शोएब मलिक भी अपनी एक्स वाइफ आएशा सिद्दीकी से अलग हुए थे। इनके अपने-अपने पार्टनर से अलगाव के बाद इन दोनों ने 12 अप्रैल, 2010 को निकाह कर लिया था। यही नहीं, निकाह के करीब 8 साल बाद दोनों को एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम इन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा है। 

कब शुरू हुई सानिया और शोएब के अलगाव की खबर

सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन सोशल मीडिया की वजह से दोनों के बीच अलगाव की खबरें आने लगीं। दरअसल दो दिन पहले सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे इजहान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद उनके बीच के अलगाव की इस खबर को और बल मिलने लगा। इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि इजहान अपनी अम्मी सानिया को नाक पर किस कर रहा है। यह तस्वीर इतनी प्यारी है कि इसे देखकर किसी के मन में भी खूब सारा प्यार उमड़ पड़ेगा। 

इस तस्वीर के साथ सानिया ने कैप्शन में लिखा है – “इस तरह के पल खराब दिनों में भी मुझे बाहर निकाल ले जाते हैं।

सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक रह रहे हैं अलग 

खबरों की मानें तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों कुछ समय से अलग रह रहे हैं। लेकिन इसका असर उन्होंने अपने बेटे इजहान पर नहीं आने दिया है। दोनों साथ मिलकर इजहान का पालक-पोषण कर रहे हैं। अफवाह के अनुसार, जल्दी ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने की खबर आ सकती है। दोनों के बीच अलग होने का क्या कारण है, इस बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है। हालांकि, सानिया के फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि शोएब ने सानिया के साथ धोखाधड़ी की है।

सानिया ने बेटे के जन्मदिन की कुछ ही तस्वीरों को किया शेयर

यही नहीं, बेटे इजहान के जन्मदिन की सेलिब्रेशन के बाद शोएब ने तो अपने इंस्टाग्राम फीड पर तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन सानिया ने कुछ ही पलों को शेयर किया था, वो भी स्टोरीज में, फीड में नहीं।

सानिया हैं फैशनिस्टा

सानिया मिर्जा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिन्हें देखकर उनके फैशन सेंस का पता चलता है। क्लासिक ब्लैक ड्रेसेज से लेकर फ्लोरल प्रिन्ट तक, उनके वार्डरोब में हर तरह की स्टाइलिश ड्रेसेज हैं। एक फोटो में तो वह ब्लू कलर के पैंटसूट में अपने बेटे इजहान के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटो इतनी प्यारी और खूबसूरत है कि कोई यह नहीं कह सकता है कि सानिया की उम्र 35 हो चुकी है। सानिया मिर्जा ट्रेडिशनल ड्रेसेज में भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं।

Leave a comment