googlenews
बेहद खास होने वाली है कार्तिक आर्यन की आशिकी फिल्म: Aashiqui 3
Kartik Aaryan in Aashiqui 3

Aashiqui 3: आशिकी फिल्म एक ऐसी फिल्म है, जिसने हमेशा ही दर्शकों पर अपना जादू चलाया है। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म आशिकी सबसे पहले 1990 में रिलीज हुई है और यह उस समय की ब्लॉकबस्टर मूवी थी। जिसके बाद साल 2013 में इसका सीक्वल आशिकी 2 बना। अब करीबन 10 साल बाद 2023 में आशिकी 3 दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म का कॉन्सेप्ट ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें प्यार और रोमांस के एक गजब कॉम्बिनेशन की झलक फैन्स को देखने को मिली है। यह फिल्म सिर्फ कार्तिक आर्यन के लिए ही खास नहीं है, बल्कि अन्य कई वजहों से भी आशिकी 3 को लेकर बज़ बना हुआ है। तो चलिए आज इस लेख में हम जानते हैं कि यह फिल्म आशिकी 3 इतनी स्पेशल क्यों है-

आशिकी 3 में अनुराग बसु के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की पॉपुलैरिटी पिछले कुछ वक्त में काफी बढ़ी है। वह अपनी डॉयलॉग डिलीवरी टाइमिंग को लेकर काफी फेमस हैं। यही कारण है कि वह हर फिल्म में अपनी अलग छाप छोड़ते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें अभी तक अनुराग बसु के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता है। लेकिन फिल्म आशिकी 3 का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। ऐसे में कार्तिक का एक्साइटेड होना लाजमी है। अनुराग बसु को उनके बेहतरीन निर्देशन के लिए जाना जाता है।

आशिकी 3 की लीड एक्ट्रेस को लेकर बना है सस्पेंस

आशिकी 3फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ-साथ यह तो सामने आ गया है कि फिल्म के लीड हीरो के रूप में पर्दे पर कार्तिक आर्यन एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अभी तक फिल्म की लीड हीरोइन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। जिसके कारण फैन्स के बीच एक बज़ बना हुआ है। हर कोई यह जानना चाहता है कि फिल्म में कार्तिक के साथ कौन सी हीरोइन रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म के लिए टीवी की दुनिया से जेनिफर विंगेट से लेकर शहनाज गिल और दीपिका पादुकोण व कृति सेनन आदि के नामों की चर्चा जोरों पर है। यह भी अफवाह है कि फिल्म के 3 सीक्वल में आशिकी 2 की हीरोइन श्रद्धा कपूर भी नजर आ सकती हैं।

आशिकी 3 को लेकर कार्तिक पर है दबाव

यूं तो कार्तिक आर्यन अपनी दमदार एक्टिंग से हर बार दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर उन पर अतिरिक्त दबाव इसलिए भी है, क्योंकि इससे पहले की रिलीज हुई दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। ऐसे में हर कोई कार्तिक से यही उम्मीद कर रहा है कि वे इस परंपरा को आगे बढ़ाएंगे और आशिकी 3 भी सुपर-डुपर हिट होगी।

रोमांस, म्यूजिक और ड्रामे का है गजब कॉम्बिनेशन

आशिकी 3 फिल्म उन सभी लोगों के लिए खास होगी, जो इससे पहले रिलीज हुई दोनों फिल्मों को पसंद करते हैं। यह एक रोमांस ड्रामा फिल्म है, जिसमें म्यूजिक को भी महत्व दिया गया है। इस फिल्म के के निर्माता भूषण कुमार और मुकेश भट्ट हैं, जबकि फिल्म का म्यूजिक प्रीतम दे रहें हैं। आशिकी 3 मूवी मई 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a comment