शिल्पसूत्र क्लोदिंग का नया कलेक्शन आपको पसंद आना ही है. इसमें सॉफ्ट रंगों और फैब्रिक का  इस्तेमाल कुछ ऐसे हुआ है कि सारी ड्रेसेज आंखों को सुकून देती हैं. इसमें साड़ी हैं तो सूट भी और लहंगा भी. सभी का रंग इनकी हाईलाइट है. आप इन सभी ड्रेस को खास मौकों पर पहनिए और खुद को खास महसूस कीजिए. यकीनन ऐसे डिजाइन आपने पहले नहीं पहने होंगे. इन ड्रेसेज से रूबरू हो लीजिए-
हल्के लेमन कलर की साड़ी-

इस साड़ी को देखकर ही पता चल जाता है कि ये कितनी आरामदायक है. इसमें बिलकुल हल्के लुक का सिल्वर कलर में काम किया गया है. इसके अलावा इसका ब्लाउज भी बिलकुल हटकर डिजाइन का बनाया गया है. ब्लाउज का बैक बहुत ही सुंदर है. जुड़े के साथ ये ब्लाउज बहुत अच्छा लगेगा.  
लाल का अनोखा शेड-

इस सूट का पैटर्न नया नहीं है. लेकिन फिर भी बिलकुल अलग दिखता है. बहुत ही फ्लोई मटेरियल से बने सूट में फुल स्लीव हैं तो गला भी बड़ा नहीं है.सिंपल और हटकर लुक चाहिए तो ये सूट आप पर बहुत अच्छा लगेगा. इसका दुपट्टे पर थोड़ी कढ़ाई भी है. इंडियन लुक एक के लिए ये सूट बेस्ट है. 
मस्टर्ड कलर का लहंगा-

ये लहंगा बिलकुल अलग से शेड में है. इसका रंग मस्टर्ड है जो अभी भी बहुत कॉमन कलर बिलकुल नहीं है. इसलिए पार्टी में ये ड्रेस बिलकुल अलग ही लगेगी. इसके अलावा इसका स्ट्रेपलेस ब्लाउज भी इस ड्रेस की खासियत है. इसके लहंगे पर सफेद रंग का बड़ा फूल बना है तो दुपट्टे पर भी जगह-जगह कढ़ाई की गई है.
मैजेंटा कलर लगे खूबसूरत-

मैजेंटा कलर के इस लहंगे पर भी मस्टर्ड लहंगे की तरह सफेद रंग से कढ़ाई की गई है. इसके साथ मल्टी कलर का ब्लाउज है, जो इसे खास बनाता है. इस लहंगे के साथ खासियत ये है कि आप इसके साथ कोई भी हलके रंग का ब्लाउज मैच कर सकती हैं. सफेद या क्रीम कलर का ब्लाउज भी इसके साथ मैच हो जाएगा.इसको पहनकर आपको पार्टी के चमकदार कपड़े नहीं पहनने पड़ेंगे.
क्रिमसन रेड लहंगा डिजाइनर ब्लाउज-

इस लहंगे का रंग बेहद खास है. इसमें ब्लाउज का पैटर्न ही बिलकुल हटकर है. फिर इस पर की गई डिजाइन इसे और खास बना देती है. इसमें सुंदर कढ़ाई की गई है और इस पूरी ड्रेस की खासियत ये ब्लाउज ही है. इस ड्रेस में आप खुद को बहुत सुंदर महसूस करेंगी. 

फैशनटिप्स कैसे लगे?अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें। ब्यूटी-मेकअप से जुड़े टिप्स भी आप हमें ई-मेल कर सकते हैं-editor@grehlakshmi.com

ये भी पढ़ें-

आई मेकअप होगा बेस्ट अगर याद रखेंगी ये आईशैडो ट्रिक्स