googlenews
Wearing jewelry: आपकी ब्यूटी बढ़ाए ये ब्यूटीफुल ज्वेलरी
Wearing jewelry

Wearing jewelry: एक महिला के पास जेवर न हों या उसे जेवर पहनना पसंद न हो, ये संभव ही नहीं है। अब ऐसे में अगर सामने बेहतरीन डिजाइन वाले जेवर आ जाएं तो कौन खुद को रोक ही पाएगा। हम आपके लिए कई ऐसे डिजाइन लेकर आए हैं, जिनको देखकर आप इन जैसी ज्वेलरी को अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाने से रोक बिलकुल नहीं पाएंगी। ये कलेक्शन ऐसी ज्वेलरी का है, जिसमें आपको ज्यादा तड़क-भड़क बिलकुल नहीं मिलेगी। आपको इन ज्वेलरी डिजाइन में सोबर लुक मिलेगा, जो हैवी ड्रेस पर भी अच्छी लगेंगी और सिंपल कपड़ों पर भी। इन ज्वेलरी डिजाइन पर एक नजर डाल लेते हैं-

नीला रंग और हीरे की चमक–

इस इयररिंग में नीले रंग के बड़े नग का इस्तेमाल किया गया है जो किसी भी चेहरे पर अलग से नजर आ सकते हैं। इसमें साथ में चमकदार नग बिलकुल हीरे से लुक देते हैं तो साथ में मोती की सुंदरता भी इसको और सुंदर बना देती है। 

सिल्वर रिंग का लुक–

ये अंगूठी बिलकुल सिंपल है लेकिन फिर भी अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती है। इस अंगूठी के साथ हाथ बिना नेल पॉलिश के भी अच्छे लगेंगे। 

चमकता हुआ मांग टीका–

इस मांग टीके की एक खासियत है कि ये किसी भी तरह के कपड़ों के साथ अच्छा लगता ही है। इसमें सिर्फ चमकते हुए नग हैं जो एक गोल डिजाइन बनाते हैं। ये मांग टीका किसी भी हेयर स्टाइल के साथ मैच करेगा ही। 

नारंगी मोतियों वाले इयररिंग–

इस इयररिंग में नारंगी मोतियों को सुंदर तरह से लगाया गया है। इसमें लटकती तीन लड़ियां इसे बहुत सुंदर बना देती हैं। इसके साथ बंधे हुए बाल बहुर अच्छे लगेंगे। इनके साथ मैचिंग कपड़े पहनें या सफेद सूट, ये अच्छे लगेंगे ही। 

अंगूठी का बेहतरीन लाल रंग–

ये अंगूठी भी सिंपल लुक देती है लेकिन फिर भी इसको पहनकर बिलकुल अलग अंदाज नजर आता है। इसमें लाल रंग के चार छोटे और एक बड़े नग का इस्तेमाल किया गया है। 

मोर डिजाइन के इयररिंग–

गोल आकार के इन इयररिंग में मोर डिजाइन बनाया गया है और इसमें ऐसे ही रंगों का इस्तेमाल भी हुआ है। ये ब्लैक ड्रेस के साथ पहनें जाएं तो लुक बहुत अच्छा आएगा। 

चमकता नेकलेस–

इस चमकते नेकलेस को पहनकर आप बिलकुल अलग लग सकती हैं। इसको किसी भी गाढ़े रंग की ड्रेस के साथ पहनना अच्छा रहेगा। तब ये बिलकुल अलग से दिखेगा। 

बड़े–बड़े स्टोन का असर–

इस इयररिंग में बड़े स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। सिर्फ दो बड़े स्टोन के साथ ही ये इतना अच्छे लग रहे हैं कि क्या ही कहा जाए। इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल में स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। तो ऊपर गोल डिजाइन में भी। 

चमकते स्टोन वाली अंगूठी–

इस अंगूठी में लाल रंग के चमकते हुए स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। इसमें डिजाइन के लिए सिर्फ इन स्टोन का इस्तेमाल ही हुआ है, जो बेहतरीन लगता है। 

नीली रौनक वाले इयररिंग–

इस इयररिंग को पहनते ही आपको अपने चेहरे पर रौनक सी महसूस होने लगेगी। इसका नीला रंग इसे बिलकुल अलग लुक देता है तो इसमें किनारे पर लगे छोटे-छोटे नग भी इसकी रौनक बढ़ा देते हैं। 

छोटा फूल और स्टाइलिश इयररिंग–

इस इयररिंग में बिलकुल छोटा सा फूल बना है, जो इसे बहुत एलिगेन्ट बना देता है। इसमें बीच में सॉफ्ट पिंक कलर का स्टोन भी है, जो इसे कुछ ज्यादा ही स्टाइलिश बना देता है। 

मंगलसूत्र जैसा नेकलेस–

ये नेकलेस पहली बार में आपको मंगलसूत्र जैसा लुक देता है। इसमें नीचे के नाग काले रंग के हैं तो ऊपरी रंग पीला है। इसमें पेंडेंट का पैटर्न भी मंगलसूत्र जैसा ही है। इसको शादीशुदा महिलाएं ही पहनें तो अच्छा रहेगा। 

लाल फूल जैसे इयररिंग–

इस इयररिंग में फूलों जैसा लुक आता है। ये कुछ ऐसी डिजाइन में बनाया गया है कि ये असल के फूल ही लगते हैं। इनको मैचिंग रंग के साथ सफ़ेद कपड़ों पर पहना जाए तो ये खिल कर आएंगे। 

एलिगेन्ट इयररिंग–

इस इयररिंग का डिजाइन अंबी जैसा है और इसमें हल्के गुलाबी रंग का स्टोन भी इस्तेमाल हुआ है। ये पूरी तरह से पार्टी वियरिंग ज्वेलरी है। जाली पैटर्न भी इसकी खूबसूरती बढ़ाता है। इसको पहनने के बाद आप गले में कोई ज्वेलरी नहीं पहनेंगी तो भी चलेगा। 

ट्रेडिशनल डिजाइन वाले इयररिंग–

इस इयररिंग का डिजाइन ऐसा है कि किसी भी पारंपरिक ड्रेस के साथ मैच कर ही जाएगा। इसलिए इसको पहन कर मैचिंग की चिंता तो छोड़ ही दीजिएगा। 

मॉडर्न डिजाइन वाला डैंगलर–

ये डैंगलर आपकी वेस्टर्न पार्टी वियरिंग ड्रेसेज पर खूब अच्छा लगेगा। इसे गाढ़े रंग की ड्रेसेज के साथ पहनिए, पार्टी की शान आप ही होंगी। पर इसके साथ बालों की स्टाइल अगर बंधी हुई बनाएंगी तो समझ लीजिए आपको आपके लुक के 10 में 10 नंबर मिलेंगे ही। 

फ्लावरी नेकलेस–

इस नेकलेस में फूल पैटर्न का पैंडेंट है, जो आपको बेस्ट लुक की गारंटी देता ही है। 

ये भी पढ़ें-

सलवार कमीज में अधिक आकर्षक कैसे दिखें